Thursday, February 2, 2023
spot_img

अल्मोड़ा– तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, स्कूल जा रहें मासूम की दर्दनाक मौत

अल्मोड़ाः पांडेखाला के पास बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे मासूम की सड़क हादसे में मौत हो गई. मासूम अपने पिता और छोटी बहन के साथ बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहा था. तभी तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें मासूम की मौत हो गई. पुलिस ने डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि पांडेखोला निवासी आनंद गौनी रैलापाली में एनबीयू एकेडमी के नाम से स्कूल संचालित करते हैं. रोज की तरह आज सुबह भी वो अपनी बाइक से बेटे निर्मल और बेटी को लेकर स्कूल जा रहे थे. जहां पांडखोला स्थित देवड़ी पेट्रोल पंप के पास पीछे से आ रहा डंपर बाइक से पास ले रहा था. इसी दौरान बाइक डंपर के पिछले हिस्से से टकरा गई. जिससे निर्मल (उम्र 9 वर्ष) बाइक से छिटक गया. लहुलूहान हालत में उसे बेस अस्पताल ले जाया गया. जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
अल्मोड़ा में डंपर ने बाइक को मारी टक्करआरोपी डंपर चालक गिरफ्तारः वहीं, मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही डंपर को सीज कर दिया है. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, किशोर की मौत पर स्थानीय लोगों में प्रशासन के खिलाफ भारी नाराजगी और गुस्सा देखने को मिल रहा है. स्थानीय लोगों ने सड़क किनारे अतिक्रमण, बेतरतीब ढंग से खड़े वाहनों को हटाने और तेज गति पर लगाम लगाने की मांग की है.

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे