Sunday, April 21, 2024
spot_img

पुलिस की गिरफ्त में सट्टेबाज व रामनगर पुलिस की गिरफ्त में स्मैक तस्कर

काठगोदाम/हल्द्वानी ::- पुलिस की गिरफ्त में सट्टेबाज तो रामनगर पुलिस की गिरफ्त में स्मैक तस्कर। परचून की दुकान की आड़ में चल रहा था सट्टे का कारोबार, काठगोदाम पुलिस की चैकिंग में हुआ एक गिरफ्तार


पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल द्वारा सभी थाना प्रभारियों को अपने/अपने क्षेत्र में सघन चैकिंग अभियान चलाकर जुआ,सट्टा खिलवाने वालों पर सतर्क दृष्टि रखते हुये कार्यवाही करने के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक नगर हरवंस सिंह क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी भूपेन्द्र धोनी के निर्देशन में थानाध्यक्ष काठगोदाम प्रमोद पाठक के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा दौराने चैकिंग परचून की दुकान की आड़ में सट्टेबाजी का कारोबार करने वाले मन्दीप कुमार उर्फ मोनू को परचून की दुकान से हार जीत की बाजी लगाकर सट्टेबाजी करते हुये गिरफ्तार किया गया है। मोनू सट्टेबाजी के कारोबार में पूर्व में भी संलिप्त रहा है।

उक्त के कब्जे से सट्टा, पर्ची, पैन गत्ता नगदी 3240/ रू. बरामद कर थाना काठगोदाम में धारा 13 जी एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर न्यायलय के समक्ष पेश किया जा रहा है ।


इस दौरान पुलिस टीम में उ.नि महेन्द्र राज सिंह (प्रभारी चौकी दमुवाढूगां काठगोदाम),का.उमेश प्रसाद,का. करतार सिंह

थाना रामनगर पुलिस ने स्मैक के साथ एक व्यक्ति को किया

एसएसपी नैनीताल द्वारा नशे के तस्करों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के अंतर्गत क्षेत्राधिकारी रामनगर व प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामनगर अरुण सैनी के नेतृत्व में उ.नि कृष्ण गिरी, हे.का.राजेश कुमार, का. बिजेन्द्र सिंह द्वारा चैकिंग के दौरान के द्वारा नशे के विरूद्ध चलाए सद्दाम हुसैन.पुत्र साकिर हुसैन नि.गुलरघट्टी रामनगर को 2.90 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर थाना रामनगर में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे