Saturday, May 25, 2024
spot_img

हल्द्वानी : 100 पाउच अवैध कच्ची शराब की तस्करी करते हुए एक युवक गिरफ्तार

हल्द्वानी ::- नशे के विरुद्ध नैनीताल पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही में नए साल के पहले दिन ही 25 साल का नवयुवक 100 पाउच अवैध कच्ची शराब की तस्करी करते हुए गिरफ्तार।

एसएसपी नैनीताल के कुशल नेतृत्व में जनपद स्तर पुलिस द्वारा अवैध कच्ची के विरुद्ध प्रचलित अभियान के अंतर्गत रमेश बोहरा थानाध्यक्ष मुखानी के दिशा-निर्देशन एवं उप निरीक्षक अनिल कुमार चौकी प्रभारी आम्रपाली मुखानी के नेतृत्व में चौकी क्षेत्र अंतर्गत रात्रि सघन चेकिंग अभियान के दौरान संदिग्ध प्रतीत होने पर एक यूपी 32 एसी 2420 को रोककर चेक किया गया तो वाहन चालक जसविंदर सिंह 25 वर्ष को अवैध कच्ची शराब के 100 पाउच की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया गया।

इस दौरान उपरोक्त शराब तस्कर के विरुद्ध थाना मुखानी में 60(1)/72 आबकारी अधिनियम की धारा के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा अवैध कच्ची शराब की तस्करी में प्रयुक्त की जा रही मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है।

शराब तस्कर के दौरान ज्ञात हुआ कि युवक अवैध कच्ची शराब बाजपुर क्षेत्र से सस्ते दामों में लाकर हल्द्वानी के शहरी क्षेत्र में महंगे दामों में बेचने जा रहा था जिसे थाना मुखानी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

इस दौरान पुलिस टीम में उप निरीक्षक अनिल कुमार चौकी प्रभारी आम्रपाली मुखानी,एचसी सीपी प्रेम सिंह, आरक्षी ना.पु. प्रकाश सिंह।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे