Friday, April 19, 2024
spot_img

तीन बेटियों को मां ने नदी में फेंका फिर खुद भी लगा रही थी छलांग लेकिन लोगों ने बचाया, कारण जानकर रह जाएंगे दंग।

एक मां की ममता की बेबसी ही रही होगी कि उसने अपने तीन बच्चों को नदी में फेंक दिया और खुद भी खुदकुशी करने का प्रयास कर रही थी कि तभी लोगों ने रोक लिया और तीनों बच्चीयों को भी बमुश्किल बचा लिया, लेकिन जब कारण जाना तो उड गये सभी के होश, पहले महिला को दे रहे थे दोष लेकिन जब सच आया सामने तो समझ गये महिला की बेबसी, आखिर क्यों एक मां अपने बच्चों को नदी में फेंक कर रही थी खुदकुशी पढिये हमारी ये खास रिपोर्ट। 
अपनी तीन बेटियों को लेकर बरेली जिले की एक महिला आत्महत्या करने कछला गंगा घाट पहुंची। उसने परले एक-एक करके तीनों बेटियों को गंगा में फेंक दिया। वहीं नजदीक में मौजूद कुछ गोताखोर यह सब देख रहे थे। तभी महिला भी छलांग लगाने वाली थी कि उसे रोक दिया और कड़ी मशक्कत से तीनों बेटियों को बचा लिया। वहीं गोताखोरों की सूचना पर कछला चौकी पुलिस पहुंच गई। 
जिसके बाद महिला ने इस पुरा घटना के पीछे का जो सच बताया वो बेहद ही चौंकाने वाला था। दरअसल महिला का पति शराब के नशे में बच्चों और महिला को पीटता है, और अपनी ही पत्नी से देह व्यापार करता है, मना करने पर नशीला इंजेक्शन देकर महिला को जबरन देह व्यापार करने पर मजबूर करता है, जिससे तंग आकर महिला ने बच्चों सहित खुदकुशी करने का निर्णय लिया था, वहीं महिला के बयानों के आधार पर महिला के पति को बरेली से बुलाया है। महिला का कहना है कि उसका पति काफी समय से परेशान कर रहा है। 

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे