Monday, February 6, 2023
spot_img

देह व्यापार का भंडाफोड़! एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने स्पा सेंटर में छापेमारी कर अनैतिक कार्य में लिप्त 3 युवती और युवकों को पकड़ा

हल्द्वानी। शहर में एक बार फिर से पुलिस ने छापेमारी कर अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। जानकारी के मुताबिक स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक कार्य की सूचना पर हल्द्वानी में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और पुलिस ने आज शनिवार को एक स्पा सेन्टर में छापेमारी की। इस छापेमारी में स्पा सेंटर में अनैतिक कार्य में लिप्त तीन युवतियों और 3 लोगों को पकड़ा गया है। इन सभी के खिलाफ ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पकड़े गए युवक स्थानीय हैं, जबकि लड़कियां दिल्ली, गुड़गांव और पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं।



पुलिस क्षेत्राधिकारी विभा दीक्षित ने बताया कि स्पा सेंटर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार की सूचना लगातार मिल रही थी। जिस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल और पुलिस की टीम ने छापेमारी की। इस छापेमारी में तीन युवक और तीन युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिली।बताया की पुलिस ने पूरे मामले में युवक और युवतियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।वहीं स्पा संचालक के खिलाफ रिपोर्ट तैयार कर पुलिस के उच्च अधिकारियों को भेज दी है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे