Thursday, December 1, 2022
spot_img

पिथौरागढ़ : शर्दोत्सव मेला एवं अन्तर्राष्ट्रीय व्यापारिक मेला जौलजीबी के दौरान उत्तराखंड पुलिस एप के बारे में लोगों को किया जागरूक

पिथौरागढ़ ::- पुलिस द्वारा शर्दोत्सव मेला एवं अन्तर्राष्ट्रीय व्यापारिक मेला जौलजीबी के दौरान “Uttarakhand Police App के प्रचार-प्रसार के लिए आम जनमानस को पम्प्लेट वितरित कर एप की उपयोगिता के सम्बन्ध में किया गया जागरुक।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्रान्तर्गत “Uttarakhand Police App” के सम्बन्ध में आमजन को जागरूक करने के लिए निर्देशित किया गया है। वहीं कोतवाली पिथौरागढ़ एवं जौलजीबी पुलिस टीम द्वारा देवसिंह मैदान में आयोजित शर्दोत्सव मेला एवं अन्तर्राष्ट्रीय व्यापारिक मेला जौलजीबी के दौरान आम जनमानस को “Uttarakhand Police App” के प्रचार-प्रसार के लिए पम्प्लेट वितरित करते हुए “Uttarakhand Police App”  की उपयोगिता के बारे में जानकारी देकर बताया कि जनता की सुविधा को देखते हुए उत्तराखण्ड पुलिस ने “Uttarakhand Police App” तैयार किया है। इस एप के माध्यम से कोई भी व्यक्ति चाहे मकान मलिक हो या किराएदार अपने मोबाइल से ही किरायेदार,घरेलू नौकर,कर्मचारी सत्यापन आवेदन को सरल तरीके से मात्र अपनी आईडी, फोटो व संबंधित जानकारी के साथ ऑन लाइन आवेदन कर पुलिस को भेज सकते हैं।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे