Thursday, February 9, 2023
spot_img

पिथौरागढ़: मजदूर का खाता खुलवाकर बिना उसकी मर्जी के खाते से लाखों रूपयों की हेरा फेरी करने वाले एक और अभियुक्त को पुलिस ने कराया नोटिस तामील

पिथौरागढ़::- पिथौरागढ़ जिले में मजदूर का खाता खुलवाकर बिना उसकी मर्जी के खाते से लाखों रूपयों की हेरा फेरी करने वाले एक और अभियुक्त को पिथौरागढ़ पुलिस ने कराया नोटिस तामील।

वादी सन्तोष कुमार निवासी बेरिया बिहार की तहरीर के आधार पर कोतवाली पिथौरागढ़ में धारा 420/506 भादवि के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया था

जिसमें एक महिला सहित कुछ लोगों द्वारा उसका खाता खुलवाकर जबरन उसके खाते से लाखों रूपयों की हेरा फेरी की गयी थी। उसका चैक बुक व एटीएम कार्ड भी आरोपियों ने जब्त किया हुआ था ।

पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, प्रभारी निरीक्षक पिथौरागढ़ मोहन चन्द्र पाण्डे के पर्यवेक्षण में उक्त अभियोग की विवेचना उ.नि दिनेश चन्द्र सिंह द्वारा सम्पादित की जा रही है।

विवेचना के दौरान प्रकाश में आया कि वादी सन्तोष कुमार उपरोक्त के खाते से 5 लाख रुपए चैक से निकाले गये हैं तथा 2 लाख 95 हजार रूपये एटीएम से निकाले गये हैं।

उक्त अभियोंग से सम्बन्धित प्रकाश में आये एक महिला सहित तीन अभियुक्तों को पूर्व में धारा 41 सीआरपीसी का नोटिस तामील कराया गया है ।

प्रकाश में आये एक और अभियुक्त मितेश बोहरा पुत्र नरेन्द्र निवासी जगदम्बा कालोनी पिथौरागढ़ को धारा 41 सीआरपीसी का नोटिस तामील कराया गया ।

उक्त अभियुक्त द्वारा भी वादी के खाते से उसकी मर्जी के बिना एटीएम से पैसे निकालना प्रकाश में आया है ।पुलिस टीम द्वारा उक्त अभियुक्त को समय से पुलिस, न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत होने की हिदायत दी गयी ।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे