Monday, March 4, 2024
spot_img

केलाखेड़ा थाना क्षेत्र के रामपुरा काजी गांव में मानव अवशेष मिलने से मचा हड़कंप।

केलाखेड़ा थाना क्षेत्र के रामपुरा काजी गांव में 2 दिन से गायब चल रही महिला के मानव अवशेष मिले हैं, मानव अवशेषों में तीन इंसानों के पैर मिले हैं और वहां पड़े हुए कपड़ों से परिजनों ने गायब महिला की पहचान की है। सनसनीखेज मामला उस वक्त सामने आया जब केलाखेड़ा के ग्राम रमपुरा काजी में एक महिला व एक पुरुष की 2 टांगे और एक पंजा बोर नदी में दिखाई दिया। जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया, वहीं सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस द्वारा शवों की खोजबीन की जा रही है। बता दें कि केलाखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुरा काजी से बीते दिनों एक महिला संदिग्ध परिस्थिति में गायब हुई थी।
जिसको लेकर पुलिस द्वारा लगातार तलाश की जा रही थी वहीं पुलिस को सूचना मिली की बोर नदी में एक टांग दिखाई दे रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब शव की खोजबीन शुरू की तो कुछ दूरी पर एक टांग और एक पंजा नदी में मिला। जिससे पुलिस में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना मिलते ही बाजपुर सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी, फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड, जल पुलिस सहित आसपास के थाना क्षेत्र की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस द्वारा लोगों की मदद से शवों की खोजबीन की जा रही है। इस दौरान बाजपुर सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा शवों की खोजबीन की जा रही है और लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि एक पैर मिला था बाद में सर्च अभियान के दौरान तीन पैर इंसानों के मिले हैं और पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है चार अलग-अलग टीमें इस मामले का खुलासा करने के लिए लगाई गई हैं और साथ ही फॉरेंसिक टीम एसओजी और अन्य टीमें भी मौके पर बुलाई गई हैं मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है सर्च अभियान अभी जारी है शवों के अन्य अंग खोजने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे