Monday, February 6, 2023
spot_img

उत्तराखण्डः शातिर महिला ने खुद को मुख्यमंत्री का करीबी बताकर युवक से ठगे 2 लाख 36 हजार रूपए! तनाव के चलते युवक ने की आत्महत्या की कोशिश, जानें पूरा मामला

देहरादून। खुद को मुख्यमंत्री का करीबी बताकर एक शातिर महिला ने युवक से दो लाख 36 हजार रूपए ठग लिए। ठगी का एहसास होने पर युवक तनाव में आ गया और उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन समय रहते उसे बचा लिया गया और अब वह अस्पताल में इलाज करवा रहा है। यह मामला अब पुलिस के दरबार में पहुंचा है और पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।
अजबपुरकलां नेहरू कालोनी निवासी इमरान खान ने पुलिस को बताया कि उनकी मुलाकात गीता रौतेला नाम की महिला से हुई थी। गीता ने इमरान से कहा कि वह मुख्यमंत्री की करीबी है। यदि किसी महिला या युवती की किसी बड़े अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर नौकरी लगवानी हो तो वह लगवा सकती है। इस पर इमरान खान ने उनकी परिचित एक महिला को स्टाफ नर्स के पद पर नौकरी लगवाने की बात कही। गीता ने इसके लिए पांच लाख रुपये की मांग की। हालांकि, गीता ने अलग-अलग किस्तों में दो लाख 36 हजार रुपये ले लिए। काफी दिनों तक महिला की नौकरी नहीं लग पाई तो पीडि़त ने अपनी धनराशि वापस मांगी। आरोप है कि इसपर गीता बौखला गयी और पीड़ित के साथ गाली-गलौच करते हुए धमकी देने लगी। जब युवक को ठगी का एहसास हुआ तो वह तनाव में आ गया और उसने तनाव के चलते आत्महत्या की कोशिश की, लेकिन उसे बचा लिया गया। बताया जा रहा है कि पीड़ित का दून अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर गीता रौतेला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे