Tuesday, March 5, 2024
spot_img

तीन साल के रिश्तों पर चढा खूनीरंग, फिर की हत्या की ऐसी वारदात को सुनकर रह जाएंगे दंग।

अपने एक दोस्त के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही युवती की उसी के साथी ने निर्मम हत्या कर दी, यही नहीं सबूत मिटाने के लिए युवती के शव के टुकडे कर प्रेशर कुकर में उबाल दिया गया, लेकिन पुलिस की तफ्तीश में आरोपी नहीं बच पाया और गया ऐसी गलती की चढ गया पुलिस के हत्थे, ये मामला सामने आया है मुंबई के मीरा रोड इलाके की आकाशगंगा सोसायटी में जहां एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हत्यारे ने सबूत मिटाने के लिए शव के टुकड़ों को कुकर में उबाल दिया।
यू तो दिल्ली के श्रद्धा वाल्कर मर्डर केस ने की दर्दनाक वारदात को अभी कोई बोल भी नहीं पाया था, वहीं अब मुबंई में भी एक ऐसा ही दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां आकाशगंगा सोसाइटी में जहां एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस ने फ्लैट में छापा मारा। पुलिस ने मौके से शव के टुकड़े भी बरामद किए हैं। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और फ्लैट से अन्य सबूत भी इकट्ठा किए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही अधिक जानकारी सामने आ सकेगी। पुलिस ने फ्लैट को सील कर दिया है। हालांकि अपनी एक गलती की वजह से वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने मौके से महिला के शव के कई टुकड़े बरामद किए है। पुलिस का कहना है कि वह सोसाइटी में अपने एक दोस्त के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि महिला की गला रेत कर हत्या की गई है और बाद में उसके शव के कई टुकड़े किए गए।
डीसीपी जयंत बजबाले ने कहा कि मृतक की पहचान 32 वर्षीय सरस्वती वैद्य के रूप में हुई है। वह अपने 56 वर्षीय दोस्त मनोज साहनी के साथ आकाशगंगा सोसायटी में किराए के एक फ्लैट में पिछले तीन साल से रह रही थी। उन्होंने कहा कि अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है। फ्लैट से दुर्गंध आने पर आस-पास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी थी। जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सोसाइटी की सातवीं मंजिल से महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को कई टुकड़ों में काटा गया। बदबू न फैले, इसलिए आरोपी ने शव के टुकड़ों को कुकर में उबाल दिया। हालांकि इसके बावजूद पड़ोसी अजीब से दुर्गंध से परेशान हो गए तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे