Thursday, February 9, 2023
spot_img

ब्रेकिंग! पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या,कल ही मान सरकार ने हटाई थी सुरक्षा

पंजाब। मानसा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही हैं, यहां पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक मानसा के जवाहरपुर गांव में सिद्धू मूसेवाला पर जानलेवा हमला हुआ है, कुछ अज्ञात हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला पर फायरिंग की है। घटना के बाद सिद्धू मूसेवाला को गंभीर हालत में मानसा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। इस घटना में सिद्धू मूसेवाला के अलावा उनकी गाड़ी में मौजूद दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में ईलाज चल रहा हैं। इन सब में गौर करने वाली बात यह हैं की कल ही पंजाब की मान सरकार ने सिद्धू मूसे वाला की सुरक्षा वापस ली थी। जिसके बाद आज उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।


जानिए कौन हैं सिद्धू मूसे वाला
सिद्धू मूसेवाला का जन्म 11 जून साल 1993 को हुआ था। मूसेवाला का असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है और वह मानसा जिले के मूसा गांव के रहने वाले हैं। वो एक मशहूर भारतीय गायक, गीतकार और अभिनेता हैं।जो पंजाबी संगीत और पंजाबी सिनेमा से जुड़े हैं।
उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मशहूर गाने ‘लाइसेंस’ में बतौर लिरिक्स राइटर से की थी। गाने को निंजा ने गाया था। सिद्धू मूसेवाला ने गायक के तौर पर ‘जी वेगन’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ब्राउन बॉयज संग कई ट्रैक्स पर काम किया।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे