Monday, February 6, 2023
spot_img

मनी लांड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को एक बार फिर भेजा समन

मनी लांड्रिंग मामले में दिल्ली पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को एक बार फिर पूछताछ के लिए सोमवार 19 सितंबर को सुबह 11 बजे आर्थिक अपराध शाखा (EOW) के सामने पेश होने के लिए तलब किया है।

बता दें की श्रीलंका की नागरिक जैकलीन इसी सिलसिले में बीते बुधवार को भी ईओडब्ल्यू के सामने पेश हुई थीं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जैकलीन के संग पिंकी ईरानी थीं। ईरानी ने ही जैकलीन का सुकेश चंद्रशेखर से कथित रूप से परिचय कराया था।
इससे पहले उन्हें सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने पहले से तय शेड्यूल का हवाला देते हुए आगे की तारीख देने की गुजारिश की थी।

इस महीने के शुरुआत में बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्री नोरा फतेही से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस मामले में छह-सात घंटे तक पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था। नोरा से पहले भी पूछताछ की गई थी।

सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है। उस पर रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है। इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं।
ईडी ने 17 अगस्त को दायर किए आरोप पत्र में चंद्रशेखर से जुड़े कई करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी के तौर पर नामजद किया है। ईडी के मुताबिक, नोरा फतेही और फर्नांडिस ने सुकेश चंद्रशेखर से महंगी कारें और अन्य तोहफे लिए थे।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे