Saturday, May 25, 2024
spot_img

लालकुआं : क्षेत्राधिकारी द्वारा चोरगलिया के सीएलजी सदस्यों से गोष्ठी कर किया जागरूक

लालकुआं ::- वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर क्षेत्राधिकारी लालकुआं के द्वारा थाना चोरगलिया में आमजन,संभ्रांत व्यक्तियों,जनप्रतिनिधियों की सीएलजी बैठक ली गई जिसमें निम्न बिंदुओं पर जन जागरूकता के लिए अवगत कराया गया।

– समस्त उपस्थित जन प्रतिनिधियों से आग्रह किया गया की अपने नाबालिक बच्चों को दोपहिया और चौपहिया वाहन चलाने के लिए न दिये जाएं तथा इस के लिए अपने-अपने ग्राम सभाओं में भी जागरूकता फैलाई जाए।

– समाज में लगातार बढ रहे नशे के दुष्प्रभाव से नौजवानों को बचाने हेतु सभी प्रतिष्ठित लोगों से पुलिस को इस संबंध में अधिक से अधिक सूचनाएं देने के लिए आग्रह किया।

– स्मैक तथा मादक पदार्थों की बिक्री वाले स्थानों के विषय में जानकारी देने तथा उन पर कार्रवाई के लिए पुलिस के साथ सहयोग करने व सूचनाओं का आदान प्रदान करने के लिए निर्देशित किया गया।

– उत्तराखंड पुलिस ऐप एवं गोरा शक्ति एप डाउनलोड करने उसका प्रयोग करने तथा अधिक से अधिक महिलाओं को भी इस एप के विषय में जानकारी देने के लिए अवगत कराया गया ।

– महिला संबंधी अपराधों की सूचना तत्काल थानाध्यक्ष चोरगलिया/थाना कार्यालय डायल 112 अथवा उत्तराखंड पुलिस ऐप के गौरा शक्ति के माध्यम से करने के लिए बताया गया।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे