Thursday, February 9, 2023
spot_img

इग्नू में जुलाई 2022 सत्र में प्रवेश की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर

इग्नू में जुलाई 2022 सत्र में प्रवेश की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर 2022 कर दी गयी है। इच्छुक विद्यार्थी उक्त तक प्रवेश के लिए आवेदन कर सकते हैं। जो भी विद्यार्थी अभी प्रवेश से वंचित हैं उनके लिए यह एक सुनहरा अवसर है।

इग्नू के वरिष्ठ क्षेत्रीय निदेशक डॉ.अनिल कुमार डिमरी ने बताया कि प्रवेश की अंतिम तिथि बढ़ने से विद्यार्थियों को प्रवेश के लिए अतिरिक्त समय मिल गया है। इग्नू द्वारा हालही में कई नए कार्यक्रमों का संचालन किया गया है जो विभिन्न क्षेत्रों में विद्यार्थियों के लिए लाभकारी साबित होंगे। प्रवेश के इच्छुक विद्यार्थी दिए गए लिंक https://ignouadmission.samarth.edu.in/ द्वारा अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं।

वहीँ सत्रांत परीक्षा दिसंबर 2022 के लिए बिना विलम्ब शुल्क के आवेदन की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर 2022 तक एवं विलम्ब शुल्क के साथ 15 नवंबर 2022 तक है जिसके लिए निम्न लिंक https://exam.ignou.ac.in/ द्वारा आवेदन किया जा सकता है।

उन्होंने आगे बताया की सत्रांत परीक्षा जून 2022 के लिए बीएससीजी की प्रायोगिक परीक्षाएँ इग्नू अध्ययन केंद्र 2705 डीऐवीपीजी कॉलेज देहरादून एवं अध्ययन केंद्र 2711 एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी पर चल रहीं हैं।

डॉ. अनिल कुमार डिमरी
वरिष्ठ क्षेत्रीय निदेशक
इग्नू क्षेत्रीय केंद्र
देहरादून

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे