Tuesday, March 5, 2024
spot_img

कामकाज में आ रही रुकावटें दूर होंगी, अध्यात्म के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, जानिए आज का राशिफल

मिथुन राशि::- आज का दिन मित्रों के साथ शानदार वक्‍त बिताएंगे। आज अध्यात्म के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे और आपके कुछ लक्ष्य आपको नजर आएंगे। यदि विद्यार्थियों ने किसी परीक्षा को दिया है तो उसमें उन्‍हें सफलता प्राप्‍त होगी। कारोबार में कुछ नए आर्डर प्राप्त करने से काम बढ़ता हुआ देखा जाएगा। आप मित्रों के साथ किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। स्टेशनरी आदि से संबंधित काम में ठीक कारोबार होगा। नौकरीपेशा वर्ग में कर्मचारी अपने-अपने कार्यों में व्यस्त देखे जाएंगे
आज आपको यश-कीर्ति मिलेगी,व्यावसायिक क्षेत्र में भागीदारी में काम करने के लिए समय अच्छा है। किसी से कोई वादा सोच विचार कर करें लम्बी यात्रा का योग है। नए काम शुरू करने के लिए आप अधिक उत्साही रहेंगे,योजनाबद्ध तरीके से आगे बढ़ने से फायदा भी होगा। आप रिश्तों में भावनाओं के प्रवाह में तनावग्रस्त रहा सकते है।
मन किसी बात को लेकर उलझन में रहेगा। आज आपमें निर्णयशक्ति का अभाव रहेगा। माता की स्वास्थ्य को लेकर चिंता होगी। पारिवारिक या जमीन जायदाद के मामले हाथ में न लेना हितकर रहेगा। स्वस्थमें नींद का अभाव रहेगा।
सामाजिक या पारिवारिक मामलों में या सर्कल में सम्मान और स्टेटस के मामले में आप सबसे ऊपर रहेंगे।ससुराल पक्ष में कोई शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे