Tuesday, March 5, 2024
spot_img

हल्द्वानी : चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शातिर अपराधी को पुलिस ने मुरादाबाद उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर भेजा जेल

हल्द्वानी ::- 17 फरवरी को वादिनी डॉ शिवानी डिमरी द्वारा थाना मुखानी में तहरीर दी गई कि फतेहपुर रोड लामाचौड़ मुखानी स्थित उनकी क्लिनिक Om Shela Dental Clinic में अज्ञात चोरों द्वारा उनकी क्लीनिक का मुख्य दरवाजे का लॉक तोड़कर क्लीनिक के अंदर से नगदी व अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज चोरी कर लिए गए।

प्राप्त तहरीर के आधार पर थाना मुखानी में धारा-380 354 भादवी पंजीकृत कर अभियोग की विवेचना उपनिरीक्षक अनिल कुमार चौकी प्रभारी आम्रपाली मुखानी के सुपुर्द की गई।

चोरी की घटना के अनावरण के लिए पंकज भट्ट एसएसपी द्वारा अधीनस्थ पुलिस अधिकारी गणों को मामले के त्वरित अनावरण के लिए निर्देशित किया गया। जिस आधार पर भूपेंद्र सिंह धोनी, क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के पर्यवेक्षण एवं रमेश बोहरा, थानाध्यक्ष मुखानी के कुशल नेतृत्व में थाना स्तर पर गठित पुलिस टीम द्वारा चोरी की घटना से संबंधित घटनास्थल के आसपास के लोगों से सघन पूछताछ की गई तथा घटनास्थल से लेकर सभी संभावित स्थानों के सीसीटीवी कैमरे का गहनता के साथ अवलोकन किया गया।

सीसीटीवी कैमरो के अवलोकन करने पर ज्ञात हुआ कि अभियुक्त घटनास्थल पर मोटरसाइकिल से आया और चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।
अतः घटना में शामिल मोटरसाइकिल नंबर के माध्यम से पुलिस टीम को ज्ञात हुआ कि डेंटल क्लीनिक में चोरी की घटना को अंजाम देने वाला व्यक्ति दानिश जॉनी निवासी शहा बुलाकी जियारत जॉनी मुरादाबादी, थाना सिविल लाइन जनपद मुरादाबाद उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी गणों के दिशा-निर्देशन में जिसकी गिरफ्तारी के लिए उप निरीक्षक अनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा 27 फरवरी को मुरादाबाद क्षेत्र अंतर्गत दबिश देकर अभियुक्त उपरोक्त को जॉनी मुरादाबादी की गली चक्कर की मिलक मुरादाबाद उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त को मंगलवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत भेजा गया है तथा घटना का सफल अनावरण होने पर अभियोग उपरोक्त में धारा 411 आईपीसी की बढ़ोतरी की गई है।


Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे