Saturday, May 25, 2024
spot_img

स्वास्थ्य का रखें ध्यान,नए काम की शुरुआत ना करें, जनित आज का राशिफल

वृषभ राशि ::- घरेलू कामों में व्यस्त रहेंगे। परिजनों के साथ अधिक समय बिताएंगे, लेकिन मानसिक तनाव से मुक्त रहेंगे। मन में संतोष और प्रसन्नता का भाव रहेगा। परिवार के सदस्यों के साथ मंदिर जा सकते हैं। काम के सिलसिले में की गई मेहनत सफल होगी। सेहत अच्छी रहेगी लेकिन पैसा निवेश करने के लिए दिन अनुकूल नहीं है। इससे बचने का प्रयास करें। आपका निजी जीवन संतोषजनक रहेगा।
आज कार्यक्षेत्र में भाग्य का साथ मिलेगा, परिवार के सहयोग से काम बनेंगे, धार्मिक कार्यों के लिए समय निकालना होगा, आपकी मेहनत का अच्छा फल प्राप्त होगा।
निकट संबंधियों के साथ प्रॉपर्टी को लेकर कोई गंभीर और लाभदायक विचार-विमर्श होगा। घर में धार्मिक आयोजन संबंधी योजना की बनेगी।
दूसरों के मामले मे बिन मांगे सलाह न दे। स्वभाव में सकारात्मकता बनाकर रखे। तनाव की वजह से आपके कुछ काम अधूरे रह सकते हैं।
व्यवसाय संबंधी असमंजस की स्थिति में या कोई भी निर्णय लेने से पहले अनुभवी व्यक्ति की सलाह अवश्य लें। आर्थिक स्थिति इस समय सामान्य ही बनी रहेगी। नौकरी पेशा व्यक्तियों को आज अतिरिक्त कार्यभार मिल सकता है।
नए काम की शुरुआत ना करें। स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है, मन में किसी बात की चिंता रह सकती है। दूसरों के साथ बातचीत करने में विशेष ध्यान रखे,व्यापार में कोई मुश्किल हो सकती है। भाग्य का सहकार कम ही मिलेगा।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे