Wednesday, February 1, 2023
spot_img

सेहत का ध्यान रखें,क्रोध को नियंत्रण में रखें,जानिए आज का राशिफल

वृषभ राशि ::- आज आपके जीवन में अचानक कोई पुराना मित्र आ सकता है। साथ ही आज किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। कारोबारी कार्यों में मन लगेगा, लेकिन भागदौड़ बढ़ सकती है। सेहत का ध्यान रखें, नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। आय के नए स्रोत बनेंगे।
परिवार के कुछ सदस्य अपने ईर्ष्यालु स्वभाव से आपके लिए झुंझलाहट का कारण बन सकते हैं। सुधार नहीं किया जा सकता उसे स्वीकार करना बेहतर है।
मन का नकारात्मक व्यवहार आपको हताश करेगा। बाहर का खाने-पीने के कारण स्वास्थ्य खराब होगा। क्रोध को नियंत्रण में रखें,पारिवारिक सदस्यों के साथ बखेड़ा खड़ा होगा। नए संबंध तकलीफदायक साबित होंगे।पैसे की तंगी महसूस होगी।
साथी पर विश्वास रखें, कार्य अधिक होने के कारण आप प्रेमी से बात नहीं कर पाएंगे। पति-पत्नी में नौकरी या काम की अधिकता के कारण झगड़ा हो सकता हैं।
विपरीत परिस्थितियों में भी घबराने की बजाय समस्या का हल ढूंढ लेंगे और कामयाब भी रहेंगे। स्पोर्ट्स से जुड़े विद्यार्थियों के लिए लाभदायक सुअवसर बन रहे हैं।
कुछ समय घर परिवार के लिए भी जरूर निकालें। ऐसा महसूस होगा जैसे समय हाथ से निकलता जा रहा है।यह समय धैर्य और संयम रखने का है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे