Tuesday, January 31, 2023
spot_img

हम रहें या न रहें कल, याद आयेंगे ये पल… गाने की आवाज मशहूर सिंगर केके का निधन, देखिए उनके आखरी शो का वीडियो

मशहूर सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नाथ) का 53 साल की उम्र में निधन हो गया। मंगलवार की देर रात कोलकाता के नाजरूल मंच में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें आनन फानन में कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। केके के अचानक निधन की खबर से पूरे मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। प्रधानमंत्री और मनोरंजन जगत से जुड़े सितारे उन्हें श्रद्धांजलि देकर अपना शोक व्यक्त कर रहें हैं। उनके अचानक इस दुनिया से चले जाने से हैरान हैं और अपना शोक प्रकट कर रहे हैं। फैंस भी अपने चहेते सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
पीएम मोदी ने जताया दुख
सिंगर के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्विटर पर केके को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, ‘केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने सभी आयु वर्ग के लोगों के भावनाओं को छुआ है। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ओम शांति।’

इन गानों में दी थी अपनी मधुर आवाज
फिल्म काइट्स में “जिंदगी दो पल की”, ओम शांति ओम फिल्म में “आंखों में तेरी”, फिल्म बचना ऐ हसीनों में “खुदा जाने”, फिल्म हम में “तड़प तड़प के”, बर्दाश्त नहीं कर सकता’, ‘दस बहाने’, ‘आंखों में तेरी’, ‘तू ही मेरी शब है’, ‘खुदा जाने’ जैसे कई गीतों में अपनी आवाज दी।

फैंस शेयर कर रहें उनके आखिरी परफॉर्मेंस का वीडियो
केके की परफॉर्मेंस का आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ‘हम रहें न रहें कल, याद आयेंगे ये पल..’ गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस उनके इस आखिरी शो के वीडियो को शेयर कर भावुक हो रहे हैं।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे