Thursday, February 9, 2023
spot_img

पहाड़ की जवानी को नहीं होने देंगे व्यर्थ, युवाओं में अग्निवीर योजना को लेकर व्याप्त समस्याओं का जल्द किया जाएगा निस्तारण– केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट

केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट से हल्द्वानी सर्किट हाउस में अग्निपथ योजना को लेकर प्रदर्शन कर रहे युवाओं के शिष्टमंडल ने मुलाकात की और अपनी समस्याओं से संबंधित ज्ञापन केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट को दिया।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री भट्ट ने सभी युवा नौजवानों की बातों को सुनते हुए उन्हें आश्वस्त किया की अग्निपथ योजना भारत की आंतरिक एवं बाह्य सुरक्षा के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। युवाओं द्वारा दी गई समस्याओं के समाधान के लिए भी केंद्रीय मंत्री भट्ट ने उन्हें आश्वासन दिया, साथ ही भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संकल्प रहता है कि पहाड़ की पानी और पहाड़ की जवानी को व्यर्थ नहीं जाने दिया जाएगा। पहाड़ का पानी और पहाड़ की जवानी हमेशा देश के काम आएंगे। गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने अग्निपथ योजना के तहत सेना में 4 साल के लिए अग्नि वीरों की भर्ती किए जाने का निर्णय लिया है। जिसके बाद से ही युवाओं में इस योजनाओं को लेकर अपनी संकाय और समस्याएं हैं जिसके समाधान के लिए उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री भट्ट को अपना ज्ञापन सौंपा।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे