Thursday, February 2, 2023
spot_img

राजकीय आईटीआई बेतालघाट में रोजगार मेला संपन्न, 42 महिला व पुरूष अभ्यर्थियों को मिला रोजगार

बेतालघाट। कुमाऊं व गढ़वाल मंडल के आईटीआई से उत्तीर्ण एवं आईटीआई में सम्मिलित हुए विभिन्न व्यवसाय के प्रशिक्षणार्थियों, 12वीं एवम स्नातक परीक्षा उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने यूकेडब्ल्यू डीपी प्रोजेक्ट के अंतर्गत युवा शक्ति फाउंडेशन द्वारा विभिन्न कंपनी हेतु अप्रेंटिसशिप एवं रोजगार के लिए 7 सितंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमे हल्द्वानी, काशीपुर, रामनगर ,खटीमा, रानीखेत, गरमपानी, अल्मोड़ा से आए लगभग 140 महिला व पुरुष अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग किया। रोजगार मेले में लिखित एवं साक्षात्कार परीक्षा संपन्न हुई, जिसमें 42 महिला व पुरुषों का विभिन्न कंपनी हेतु चयन किया गया। रोजगार मेले को संपन्न कराने में आईटीआई बेतालघाट के प्रभारी आर पी पांडे, दीपक, हरीश, राजेंद्र, हरि प्रकाश एवं अन्य संस्थान के छात्रों ने विशेष योगदान दिया।
आईटीआई बेतालघाट के प्रभारी आर पी पांडे ने रोजगार मेले में आए समस्त अधिकारियों एवं अभ्यर्थियों का स्वागत करते हुए बताया कि इसी तरह से रोजगार मेले के आयोजन होते रहेंगे। कहा की यदि आईटीआई किए हुए छात्रों को रोजगार मिलेगा तो उन्हें भी बहुत खुशी होगी।
यूपी प्रोजेक्ट के अंतर्गत के महाप्रबंधक नीरज तिवारी , हरीश बिष्ट व प्रिया गुप्ता ने रोजगार मेले की लिखित एवं साक्षात्कार परीक्षा संपन्न कराई।
वहीं क्षेत्रीय जनता ने भी संस्थान के प्रभारी आरपी पांडे को धन्यवाद दिया कि उनके द्वारा इस बेरोजगारी के दौर में स्थानीय बच्चों को रोजगार मिल रहा है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे