Monday, April 15, 2024
spot_img

हल्द्वानी– कई दिन से लापता व्यापारी संतोष बहुगुणा का नहर में मिला शव

हल्द्वानी। लापता व्यापारी काठगोदाम थाना क्षेत्र के पंचक्की चौराहा के पास रहने वाले लापता व्यापारी का शव आरटीओ पुलिस चौकी के पास नहर से बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्रथम दृष्टया में पुलिस नहर में गिरने से मौत बता रही है.

काठगोदाम के पंचक्की चौराहा के पास रहने वाले बिजली समान कारोबारी संतोष बहुगुणा मंगलवार शाम से लापता था. जहां उसकी स्कूटी चंबल पुल के पास से नहर किनारे से बरामद हुई थी. परिजन संतोष बहुगुणा की तलाश कर रहे थे, वहीं बीते दिन परिजनों ने काठगोदाम पुलिस में गुमशुदगी दर्ज की थी. जहां परिवार और पुलिस संतोष की तलाश में जुटी हुई थी. लापता संतोष बहुगुणा का शव चंबल पुल से करीब 3 किलोमीटर दूर नहर से बरामद हुआ है.
मुखानी थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने बताया कि प्रथम दृष्टया में संतोष की नहर में गिरने से मौत हुई होगी, जहां नहर में शव बहकर आया होगा. नहर में बहने से शरीर पर चोट के निशान हो सकते हैं. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. शव मिलने के बाद मृतक व्यापारी के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे