Monday, April 15, 2024
spot_img

एक दीवाना ऐसा भी, प्रेमिका से न मिल पाने पर किया ब्लास्ट

राजस्थान: राजस्थान के उदयपुर से अलग बसे बांसवाड़ा संभाग के डूंगरपुर जिले में एक अलग ही दीवानगी देखने को मिली। एक आशिक ने घर को बम ब्लास्ट कर उड़ा दिया । ब्लास्ट की आवाज सुनकर लोग डर गए। जब जांच हुई तो सामने आया कि, एक सिरफिरे आशिक ने इस घटना को अंजाम दिया है, क्योंकि उसकी प्रेमिका ने उससे मिलने से मना कर दिया था । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।



हुआ यूं के,एसपी कुंदन कवारिया ने बताया कि, जिले के दोवडा थाना क्षेत्र में यह वारदात हुई । इसकी शिकायत में प्रार्थी ने बताया कि, मेरी मां का माथु गांव के अमरा पिता जीवा कटारा से जान-पहचान होने से अमरा कई बार हमारे घर पर आता-जाता था और मेरी मां से मिलता था. वहीं इस समय मेरी मां अमरा से बात नहीं करती है, जिसके बाद अमरा पिछले कुछ समय से हमारे घर पर आकर हमको धमकाता था की सबको उड़ा दूंगा ।


सोमवार की रात को हम सभी परिवार के सदस्य खाना खाकर सो रहे थे, तभी रात 11 बजे गेट के पास तेज धमाका हुआ, जिससे हम सभी उठ गए ,इसका बाद बाहर आकर देखा तो एक व्यक्ति घर के आंगन से भागता हुआ नजर आया। धमाके से दरवाजे के चीथड़े उड़ गए और टीन शेड में छेद हो गया, जिसके बाद से सबको अमरा पर ही शक है।

छान पिन करने के बाद जब अमरा हिरासत में लिया जाता है और पूछ पाछ होने पर अमरा बताता है की महिला और मेरे बीच लंबे समय से जान पहचान थी, लेकिन आजकल वह मुझे मिलने नहीं आ रही थी. इस वजह से उसे व उसके घर वालों को मारने के लिए उसके घर के दरवाजे पर जिलेटिन व डेटोनेटर द्वारा ब्लास्ट किया.

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे