Monday, May 20, 2024
spot_img

औरंगाबाद: प्रेमिका ने पति की हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

औरंगाबाद के मुफ्स्सिल थाना क्षेत्र के पोईवां गांव निवासी 42 वर्षीय गौतम सिंह की हत्या का खुलासा किया गया है. पत्नी दिव्या सिंह और उसके प्रेमी झारखंड के गिरिडीह निवासी ललित साव के पुत्र कृष्णा प्रसाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

28 सितंबर को हुआ था गौतम कुमार सिंह का अपहरण

गौतम कुमार सिंह का अपहरण 28 सितंबर को हुआ था. उन्होंने अपनी नौकरी छोड़कर गांव आने के बाद शहर के मिशन स्कूल रोड में किराए के मकान पर रहना शुरू किया था. घटना के बाद मुफ्स्सिल थाने में उनकी पत्नी ने ही उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पुलिस का कहना है कि गौतम की पत्नी और प्रेमी के बीच पिछले कई सालों से संबंध थे. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया और मामले की जांच शुरू की.

औरंगाबाद के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोईवां गांव में एक घटना में पति की हत्या का मामला सामने आया है. 42 वर्षीय गौतम सिंह की पत्नी दिव्या सिंह और उसके प्रेमी कृष्णा प्रसाद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में जानकारी के मुताबिक, पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस घटना का अंजाम दिया.

पूर्व राज्यपाल के रिश्तेदार के अपहरण से मची सनसनी

गौतम कुमार सिंह का अपहरण 28 सितंबर को हुआ था और यह घटना बड़े सनसनीकर रूप से समझी जा रही थी क्योंकि वे पूर्व राज्यपाल और औरंगाबाद के पूर्व सांसद निखिल कुमार के रिश्तेदार थे. इसके बाद, पुलिस ने गौतम सिंह की पत्नी द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी और मामले की जांच करते हुए पति की हत्या का पता लगाया.

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे