Saturday, May 25, 2024
spot_img

‘डंकी’ का टीजर होगा srk का फैंस को तोहफा

शाहरुख़ ख़ान के फैंस के लिए यह एक खास समय है, क्योंकि उनकी फिल्म ‘पठान’ के बाद, ‘जवान’ के सफल होने के बाद, अब वे अपनी अगली मूवी ‘डंकी’ के लिए तैयार हैं। इस फिल्म का टीजर उनके 58वें जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा, जो 2 नवंबर को है। शाहरुख़ ख़ान के फैंस इस तीसरी मूवी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और टीजर के लिए उत्सुक हैं।

‘डंकी’ एक सामाजिक मुद्दों पर और समाज की कुरीतियों पर ध्यान केंद्रित करने वाली फिल्म है, जो मान्यताओं को चुनौती देगी। फिल्म का नाम ‘डंकी’ एक कोडवर्ड से आया है, जिसे ‘डंकी फ्लाईट’ कहा जाता है, और यह अवैध तरीके से अप्रवासियों को सीमा पार कराने के लिए उपयोग किया जाता है।

शाहरुख़ ख़ान ने पिछले कुछ साल में कई महत्वपूर्ण फिल्मों में काम किया है, और उनके फैंस के लिए यह सबसे अधिक उत्साह भरा समय है। ‘पठान’ और ‘जवान’ की सफलता के बाद, वे अब ‘डंकी’ के साथ वापसी कर रहे हैं।



इस समय, सोशल मीडिया पर ‘डंकी’ के टीजर की रिलीज की चर्चा और उत्सुकता के साथ बहुत ही बड़ा है। फैंस अब से कुछ ही घंटों की दूरी पर रिलीज होने वाले टीजर के इंतजार में हैं, और उन्हें आपने पसंदीदा स्टार का नया अवतरण देखने का मौका मिलेगा।

शाहरुख़ ख़ान के लिए यह साल विशेष रूप से महत्वपूर्ण रहा है, क्योंकि उन्होंने अपने करियर में एक साथ तीन बड़ी फिल्में करी हैं, जिनमें ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ शामिल हैं। इससे स्पष्ट होता है कि वे फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिरसे वापसी कर रहे हैं और उनका फैंस उनकी वापसी का स्वागत कर रहे हैं।

इसके साथ ही, शाहरुख़ ख़ान के 58वें जन्मदिन पर ‘डंकी’ का टीजर रिलीज करने की चर्चा हो रही है, जिससे उनके फैंस के लिए यह एक और खास तोहफा होगा।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे