Tuesday, March 5, 2024
spot_img

प्रेमी और माँ की ऐसी करतूत, शर्मिंदगी से आत्मा हत्या की बेटी ने, लाचार पिता ने गुहार लगाई जानिये पूरा मामला क्या है

12 December 2023


रूड़की समाचार: शोकाकुल पिता बताता है कि उनकी पत्नी का कोई और उनके साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था, उन्हें अपनी पत्नी को बहुत बार समझा गया, लेकिन पत्नी ना मानी पति के लाख समझने के बावजूद, अपनी 14 साल की बेटी को छोड़ अपने प्रेमी संग फरार हो गई |


एक माँ कितनी निर्दयी हो सकती है अपनी नाबलिग बेटी की जरा सी भी चिंता किये बिना आपने प्रेमी संग फरार हो गयी और आपने बेस बसाये घर को बिखेर कर रख दिया और न जाने एक साथ कितनो की ज़िन्दगी में तबाही ला कर रख दी

माँ के प्रेमी संग फरार होने की खबर को मासूम सेह नहीं पायी और किसी जहरीली पर्दार्थ का सेवन कर आत्म हत्या करने पर मजबूर हो गयी। जो पति पत्नी के जाने की वजह से चिंतित और शर्मसार था उसे बेटी की मौत का सदमा ले डूब रहा है।

जहां माता पिता आपने संतान के लिए सुनहरा कल सजाने में लगे रहते हैं वहीँ एक माता ने अपनी बेटी को आग में जलने के छोड़ दिय। पिता का कहना है की उनकी बेटी के मौत के ज़िम्मेदार उनकी पत्नी और पत्नी का प्रेमी है जिन्हे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

किस चीज़ के सेवन से गयी थी जान ?
उनकी 14 साल की बेटी ने मां के प्रेमी के साथ फरार हो जाने से उनकी बेटी को सदमा लगा जो सदमा वह बर्दाश्त नहीं कर पायी और जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जान दे दी। इलाज के जब तक बेटी को अस्पताल भी ले जाया गया किन्तु उनको बचाया नहीं जा सका ।

पुलिस ने शुरू की जांच
पिता का आरोप है कि उसकी बेटी की मौत उसकी पत्नी और पत्नी के प्रेमी के कारण हुई है। उन्होंने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया। पीड़ित ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सिविल लायंस कंपनी के अध्यक्ष क्रिएटिव सकलानी ने बताया कि फ्रेंचाइजी के आधार पर निर्णय लेना शुरू कर दिया गया है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे