Tuesday, March 5, 2024
spot_img

सतना में जघन्य हत्या का खुलासा: छेड़छाड़ और हत्या के आरोप में पति-पत्नी गिरफ्तार

19December,2023

घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, सतना जिले में एक युवक की हत्या के मामले में पति-पत्नी की जोड़ी को गिरफ्तार किया गया है, जिसका शव हाल ही में एक खेत में मिला था। माना जा रहा है कि यह हत्या छेड़छाड़ की घटनाओं से जुड़ी हुई है, जो अब सामने आई है।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, 14 दिसंबर को रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के गौहारी गांव में रामदीन चौधरी के बेटे अनिल कुमार रवि का शव अरहर के खेत में मिला था. अपराध स्थल से पता चला कि अनिल को गंभीर चोटें आई थीं, जिसमें किसी धारदार हथियार से गर्दन पर गहरे घाव, पीठ पर घाव और हमले के अन्य निशान शामिल थे।

आगे की जांच करने पर पुलिस ने सतना के कोलगवां थाना क्षेत्र के बटिया खुर्द निवासी रामू चौधरी (27) और उसकी पत्नी अर्चना चौधरी (26) को गिरफ्तार कर लिया है। दंपति ने कथित तौर पर पूर्व नियोजित योजना के तहत अनिल के साथ छेड़छाड़ की और उसकी हत्या कर दी।

रामपुर बाघेलान के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) यूपी सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि अनिल कुमार अर्चना को परेशान करता था, खासकर जब वह गौहारी में अपने माता-पिता से मिलने जाती थी। अर्चना लगातार इस उत्पीड़न की शिकायत अपने पति रामू से कर रही थी। इन घटनाक्रमों के बीच, 13 दिसंबर को अर्चना के रिश्तेदार सुरेश चौधरी के घर पर एक पारिवारिक शादी तय थी।

मौके का फायदा उठाकर रामू और अर्चना ने अनिल की हत्या की योजना बनाई. रामू, गैंती से लैस होकर, गोपी यादव के खेत में छिप गया और अर्चना की सहायता से, बातचीत के बहाने अनिल को अपने स्थान पर ले गया। इसके बाद रामू ने पीछे से अनिल पर गैंती से हमला कर दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद अर्चना ने कथित तौर पर अनिल पर चाकू से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

इस वीभत्स कृत्य के बाद, जोड़ा शादी के जश्न में फिर से शामिल हो गया जैसे कि कुछ हुआ ही न हो। अगले दिन अनिल की अनुपस्थिति देखी गई, जिसके बाद उसके परिवार ने उसकी तलाश शुरू की। उनका निर्जीव शरीर गोपी यादव के खेत में पाया गया, जिससे पुलिस जांच शुरू हो गई।

आरोपी दंपत्ति को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कानूनी कार्यवाही जांच के दौरान जुटाए गए सबूतों के आधार पर होगी. यह मामला अपराध की गंभीरता और दुखद घटना की ओर ले जाने वाली परिस्थितियों की गहन जांच की आवश्यकता को रेखांकित करता है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे