Friday, April 19, 2024
spot_img

शाह रुख खान की मूवी जवान रिलीज होते ही हुई पायरेसी का शिकार!!!!!!!!!

रिलीज होते ही शाहरुख खान की ‘जवान’ को लगा बड़ा झटका, इन साइट्स पर HD प्रिंट में लीक हुई फिल्म शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर और एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सूत्र बताते हैं कि सुबह के शो लगभग हाउसफुल हैं और सिनेमाघरों के बाद फैन्स डांस कर फिल्म का जश्न मना रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट दावा कर रहे हैं कि ‘जवान’ पहले दिन बंपर कलेक्शन कर सकती है। इन सबके बीच मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. दरअसल खबर आ रही है कि रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर जवान एचडी प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो गया है।



शाहरुख खान की ‘जवान’ ऑनलाइन हुई लीक!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान स्टारर फिल्म जवान रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर पायरेसी का शिकार हो गई है. यह मूवी तमिलरॉकर्स, MP4Movies, VegaMovies और FilmyZilla सहित कई साइटों पर फुल एचडी प्रिंट में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। इसके लीक होने से फिल्म की कमाई पर असर पड़ने की पूरी संभावना है. कहा जा रहा है कि मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हो सकता है.

बुकिंग के आंकड़ों ने ‘जवान’ टीम को खुश कर दिया है. बात ये है कि शाहरुख खान की इस फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ एडवांस बुकिंग है. हो चुकी है और फिल्म ने प्रीसेल में ही 17 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है, ऐसे में पहले दिन फिल्म का बंपर कलेक्शन होने की पूरी उम्मीद है. ‘जवान’ की स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजयसेतुपति, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा समेत कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है।

फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी खास कैमियो है। इसका निर्देशन एटली ने किया है। वहीं नयनतारा स्टारर और एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘जवान’ आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि सुबह के शो लगभग हाउसफुल हैं और प्रशंसक सिनेमाघरों के बाद ढोल की थाप पर नाचकर फिल्म का जश्न मना रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट दावा कर रहे हैं कि ‘जवान’ पहले दिन बंपर कलेक्शन कर सकती है। इन सबके बीच मेकर्स को बड़ा झटका लगा है.

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे