Tuesday, March 5, 2024
spot_img

शीर्षक: फवाद खान ने बॉलीवुड की सफलता और संभावित खतरे की धारणा पर विचार किया



शो “एक्सक्यूज़ मी” पर हाल ही में एक साक्षात्कार में, प्रसिद्ध पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने बॉलीवुड में अपनी यात्रा पर चर्चा की और अपने अनुभवों के बारे में जानकारी साझा की। 42 वर्षीय अभिनेता, जिन्हें पाकिस्तान और भारत दोनों में व्यापक लोकप्रियता हासिल है, ने फिल्म ‘खूबसूरत’ से अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलकर बात की।

बातचीत के दौरान, फवाद ने खुलासा किया कि ‘खूबसूरत’ में उनकी भूमिका एक स्क्रीन टेस्ट से पहले थी, और उन्होंने बॉलीवुड में अपने अवसर को आंशिक रूप से पाकिस्तानी नाटकों में अपने सफल करियर के लिए जिम्मेदार ठहराया। जब उनसे विश्व स्तर पर अपने करियर का विस्तार करने की उनकी आकांक्षाओं के बारे में पूछा गया, तो फवाद ने लापरवाही से उल्लेख किया कि वह “इसे पंख लगा रहे थे।”

अपने डेब्यू के बाद, फवाद को ‘कपूर एंड संस’ में अपनी भूमिका के लिए और अधिक प्रशंसा मिली, यह फिल्म टीम के भीतर सौहार्द के कारण उनके दिल के करीब है। अभिनेता ने स्वीकार किया कि इस फिल्म ने एक अभिनेता के रूप में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन सामने लाया।

मेजबान अहमद अली बट ने बॉलीवुड में फवाद खान की महत्वपूर्ण सफलता को स्वीकार किया और भारतीय समकक्षों के बीच ईर्ष्या और संभावित खतरे की धारणा के विषय पर चर्चा की। फवाद ने कूटनीतिक तरीके से जवाब देते हुए कहा कि ऐसे सवालों का समाधान करना चुनौतीपूर्ण है। हालाँकि, उन्होंने भारतीय दर्शकों से मिले अपार प्यार के लिए आभार व्यक्त किया।

सफल परियोजनाओं और दर्शकों के गर्मजोशी भरे स्वागत से चिह्नित बॉलीवुड में फवाद खान की यात्रा उनकी बहुमुखी प्रतिभा और सीमा पार अपील को दर्शाती है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे