Monday, May 20, 2024
spot_img

नाबालिग से रेप कर गर्भवती करने पर ग्रामीणों ने किया आरोपी का मुंह काला

उत्तराखंड के टिहरी गड़वाल से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है लड़कियां तो लड़कियां दुष्कर्म करने वाले बच्चों को तक नही छोड़ रहे । शर्म की कोई सीमा नहीं देखी ना ही उम्र का लिहाज जहां मिली वहीं उसे अपनी हवस का शिकार बनाने पर तुले हैं दरिंदे।

एक ज़माना वो हुआ करता था जहां बेटी होना शराप माना जाता था ,एक ज़माना यह है जहां बेटी होना शराप है।उत्तराखंड के टिहरी के कीर्तिनगर क्षेत्र में नाबालिग से रेप करने का मामला सामने आया है. उक्त मामले में विशेष समुदाय के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. घटना 29 सितंबर की है जैसे ही स्थानीय लोगों को क्षेत्र की नाबालिग लड़की के साथ समुदाय विशेष के युवक द्वारा शारीरिक सबंध बनाने की सूचना मिली तो लोगों ने युवक को धर दबोचा. इस दौरान स्थानीय लोगों ने युवक के मुंह पर कालिख पोत व बाल मुंडवा कर जुलूस निकाला.

मामले की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची एसडीएम सोनिया पंत ने युवक को हिरासत में लेते हुए तहसील परिसर में लेकर आई. इसके बाद देर रात मामला रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित कर दिया गया. बताया जा रहा कि युवती के गर्भवती होने के बाद इस घटना की जानकारी हुई है. एसडीएम सोनिया पंत ने बताया कि 376, 3/4 पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है. 

फिलहाल महिला संबधी अपराध होने के चलते तत्काल डीएम टिहरी द्वारा रेगुलर पुलिस को यह मामला ट्रांसफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि क्षेत्र में तनाव की स्थिति की संभावना बनने से पहले ही उसे संभाल लिया गया है. उन्होंने लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने और अफवाह न फैलाने की अपील की है. मामला राजस्व पुलिस क्षेत्र का है, लेकिन एसडीएम के द्वारा इस मामले को रेगुलर पुलिस को सौंप दिया गया है. 

इस मामले में नाबालिग लड़की प्रेगनेंट भी बताई जा रही है. फिलहाल मामले के सामने आने के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. वहीं लड़के के बाल मुंडवा कर जुलूस निकालने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्थानीय पुलिस और डीएम टिहरी ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है. युवक के खिलाफ सख्त धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे