Tuesday, January 31, 2023
spot_img

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल ने थामा भाजपा का दामन

देहरादून। उत्तराखंड में हुए विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी से मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी रहें कर्नल (सेवानिवृत्त) अजय कोठियाल ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा की प्रदेश इकाई के प्रमुख मदन कौशिक की उपस्थिति में वह पार्टी में शामिल हुए।
गौरतलब हो की बीती 18 मई को कर्नल कोठियाल ने आम आदमी पार्टी (आप) से इस्तीफा दे दिया था।

जिसके बाद अब आम आदमी पार्टी के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष भूपेश उपाध्याय भी कोठियाल और उनके सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए।
कोठियाल को सदस्यता ग्रहण करवाते वक्त सीएम धामी ने कहा कि एक फौजी का बेटा होने के नाते उन्हें पार्टी में एक पूर्व सैनिक का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। मुख्यमंत्री ने कहा, ”मैंने हमेशा महसूस किया कि कोठियाल का स्वभाव और आप की विचारधारा एक-दूसरे के अनुरूप नहीं है।”
धामी ने कहा, ”भाजपा कोठियाल की पार्टी है, क्योंकि यह एकमात्र पार्टी है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सैनिकों का सम्मान कर रही है।” कोठियाल ने कहा कि आप में जाना उनके द्वारा लिया गया एक गलत और भावुकतापूर्ण निर्णय था। उन्होंने कहा, ”भाजपा में आना एक गलती को सुधारने जैसा है। इससे पहले कि बहुत देर हो जाए, गलती को महसूस करने और उसे सुधारने में ही समझदारी है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे