Monday, April 15, 2024
spot_img

पीएम मोदी द्वारा लिखा गया गीत “गरबो” बजेगा इस नवरात्रि

नवरात्री से एक दिन पहले रिलीज़ हुआ पीएम मोदी का द्वारा लिखा गया गरबा गीत। पीएम मोदी के लिखे इस गीत को सिंगर ध्वनि भानुशाली द्वारा गाया गया है और ये गीत लोगों को काफी पसंद भी आ रहा ह। गरबा गीत में गुजरात की संस्कृति की शान और विरासत को दिखाया गया ह।

इस गीत को ध्वनि भानुशाली ने गाया है जो की आपने लेजा लेजा सांग्स से प्रसिद्ध हुए थी और तनिष्क बागची ने गीत के स्वर दिए है। वहीं, गरबा गीत के निर्माता जैकी भगनानी है। गीत को यूट्यूब पर रिलीज किया ह। जिसे ध्वनि भानुशाली ने अपने सोशल ने इंस्टा पोस्ट पोस्ट पे शेयर किया ह।

जैसे ही पीएम मोदी ने जब आपने सोशल हैंडल पे ट्वीट कर गीत की जानकारी दी तो बहुत से लोगों और कलाकारों ने उनकी पर्सन्स की फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने कमेंट कर कहा दिल को छु लेने वाला और दर्शकों से गाने को भरपूर प्यार मिल रहा है।

पीएम मोदी को ने तनिष्क बागची और ध्वनि भानुशाली को धन्यवाद बोलते हुए लिखा- ‘गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए जो मैंने वर्षों पहले लिखी थी! यह कई यादें वापस लाता है. मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान साझा करूंगा

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे