Monday, May 20, 2024
spot_img

उत्तराखंड: पति निकला पत्नी का कातिल! दूसरी जगह हुआ अफेयर तो बेरहमी से दे डाली मौत

हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र में चंडीदेवी पैदल मार्ग के पास जंगल में मिले महिला के शव मामले का पुलिस ने गुरुवार को पर्दाफाश कर दिया। इस मामले में पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया है। उसने बताया कि चंडी देवी मंदिर पूजा के लिए जाने के दौरान दोनों में विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने चुनरी से गला घोंट कर हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपी शव को फेंककर फरार हो गया था। एसएसपी ने पुलिस टीम को पांच हजार का इनाम देने की घोषणा की है जबकि आईजी रेंज की ओर से भी टीम को 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की गई है।

रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने पत्रकार वार्ता कर बताया कि नौ नवंबर को चंडी देवी पैदल मार्ग के पास जंगल में एक महिला का शव मिला था। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। मामला काफी चुनौती पूर्ण साबित हो रहा था लेकिन श्यामपुर पुलिस की टीम ने कड़ी मेहनत करते हुए जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस टीमें सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए आगे बढ़ी तो महिला एक व्यक्ति के साथ सिडकुल की तरफ से आती हुई दिखी।
सिडकुल पहुंचने पर आस-पास के लोगों से पूछताछ करने पर सामने आया कि दोनों-साथ में रह रहे थे और सिडकुल की फैक्टरी में काम करते थे। घटना के बाद अजय निवासी बदायूं कहीं चला गया। यहां से लीड मिलने के बाद टीम बदायूं पहुंची। जहां जांच में पता लगा कि आरोपी अजय 15 नवंबर को फिर हरिद्वार आया था। तब उसे पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। बताया कि मृतक महिला पूजा और अजय काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे और फिर दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के बाद महिला का नाम बदलकर पूजा रख दिया। एसएसपी ने बताया कि मृतक पूजा से अजय का अक्सर झगड़ा होने लगा था, क्योंकि बीच में वह किसी अन्य युवक के साथ रहने लगी। हालांकि वह उसे मनाकर ले आया था और अपने साथ रख लिया था, लेकिन फिर भी दोनों के बीच विवाद खत्म नहीं हुआ। जिसके बाद विवाद में ही उसने पत्नी की हत्या कर दी।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे