Tuesday, March 5, 2024
spot_img

65 साल के युवक ने किया 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

हैवानियत की हद पार करते आदमी , ना बहन,न मां, न बेटी कुछ नही देखते ये, लड़की देखी और उसे अपने हवस का शिकार बना लिया कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है है यूपी की कौशांबी क्षेत्र से जहां एक 65 साल के युवक ने 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया ।

Kaushambi Rape Case: यूपी के कौशांबी में मासूम बच्ची को बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र में 65 वर्षीय रिटायर्ड कर्मी ने 6 वर्षीय मासूम बच्ची को घर के भीतर बंद कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. दरिंदे के चंगुल से छूटकर मासूम बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो परिजनों को घटना की जानकारी हुई है. बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया. यहां पर उसका इलाज चल रहा है. मासूम बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

घर में बंद करके किया दुष्कर्म
पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के एक गांव की 6 वर्षीय मासूम बच्ची सोमवार (4 नवंबर ) अपने दूसरे मकान में गई हुई थी. वहां से वापस आते समय पड़ोस का ही 65 वर्षीय रिटायर कर्मी संतोष श्रीवास्तव उसे घसीट कर अपने घर के भीतर ले गया, वह भीतर से घर का दरवाजा बंद कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म कर डाला. विरोध करने पर उसने मासूम बच्ची की पिटाई भी की. जिससे उसको गंभीर चोटें लगी. दुष्कर्म के दौरान मासूम बच्ची की हालत बिगड़ गई. किसी तरह से मासूम बच्ची ने खुद को दरिंदे के चंगुल से छुड़ाया.इसके बाद मासूम बच्ची रोते बिलखते घर पहुंची.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मां को मासूम बच्ची ने आप बीती सुनाई तो उसके पैरों तले जमीन के खिसक गई. मासूम बच्ची के प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान दिखे. मासूम बच्ची की मां ने आरोपी रिटायर्ड कमी के खिलाफ पश्चिम शरीरा क्षेत्र कोतवाली में तहरीर दी. पुलिस ने मासूम बच्ची को बंधक बनाकर दुष्कर्म के मामले में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. हालात गंभीर देख मासूम बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना की छानबीन चल रही है.

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे