Saturday, May 25, 2024
spot_img

अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में तीनों मुख्य आरोपी पहुंचे कोटद्वार न्यायालय

कोटद्वार: उत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले में तीनों मुख्य आरोपी पुलकित आर्य, अंकित गुप्ता और सौरभ भास्कर कोटद्वार न्यायालय पहुंचे हैं. अंकिता भंडारी हत्याकांड में आज तीनों अभियुक्तों और दो से तीन गवाहों के बयान भी दर्ज होंगे.

उत्तर प्रदेश में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की पुलिस अभिरक्षा में शूटरों द्वारा की गई हत्या के बाद आज कोटद्वार न्यायालय में भी पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था सख्त की हुई है. स्थिति ये है कि मीडिया कर्मियों को भी कोर्ट परिसर से बाहर रखा गया है. दरअसल उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कुख्यात माफिया अतीक अहमद और उसके बदमाश भाई अशरफ को मीडियाकर्मी बनकर आए तीन युवकों ने ही गोलियों से भून डाला था. इस कारण अब बड़े नेताओं के कार्यक्रमों, कोर्ट कचहरी समेत महत्वपूर्ण जगहों पर सुरक्षा बढ़ाई गई है.

बहरहाल जनपद पौड़ी की अंकिता भंडारी हत्याकांड में आज तीनों मुख्य आरोपियों और दो से तीन गवाहों के बयान न्यायालय में दर्ज होने हैं. पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी बनाने के लिए आज अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ कोटद्वार, कोतवाली प्रभारी और भारी संख्या में पुलिस बल लगाया है. आपको बताते चलें कि अंकिता मर्डर केस में उसकी मां ने मामले को ट्रांसफर करने की अर्जी लगाई थी. अंकिता की मांग चाहती थीं कि कोटद्वार की जगह मामले की सुनवाई पौड़ी में हो. लेकिन उनकी वो याचिका खारिज हो गई थी. अंकिता की मांग ने आरोपियों से जान का खतरा जताया था. उनका कहना था कि पौड़ी से सुनवाई के लिए कोटद्वार जाते उनकी जान को आरोपियों के गुर्गों से खतरा हो सकता है.

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे