Wednesday, February 21, 2024
spot_img

अल्मोड़ा : एसओजी,एएनटीएफ व पुलिस की सतर्कता से कार में 3.33 लाख की गांजा तस्करी कर रहे 02 सप्लायर गिरफ्तार, कार सीज

अल्मोड़ा ::- मुख्यमंत्री उत्तराखंड सरकार के “ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025” को साकार करने को दृढ़ संकल्पित प्रदीप कुमार राय एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा जनपद को नशा मुक्त बनाने के लिए एसओजी,एएनटीएफ टीम व समस्त थाना,चौकी प्रभारियों को जनपद में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी,बिक्री पर पूर्ण अंकुश लगाये जाने के लिए सघन चैकिंग अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश पर जनपद पुलिस द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही हैं।

इस दौरान तिलक राम वर्मा सीओ रानीखेत व ओशीन जोशी सीओ आँप्स के नेतृत्व में जनपद की एसओजी,एएनटीएफ की सूचना पर थाना सल्ट पुलिस व एसओजी,एएनटीएफ की संयुक्त टीम द्वारा सराईखेत रोड कटपतिया तिराहा पर रात्रि चैकिंग के दौरान अभियुक्तगण त्रिलोक बिष्ट उर्फ बबलू उम्र 34 वर्ष व भूपेन्द्र सिंह बिष्ट उम्र 31 वर्ष को वाहन संख्या- यूके 01 टीए 3891 कार में कुल 22.225 किलोग्राम अवैध गांजा जिसकी कीमत- 3,33,375/- रुपये है जो परिवहन करने पर अभियुक्तगण उपरोक्त को गिरफ्तार कर थाना सल्ट में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया। अवैध गांजा परिवहन में प्रयुक्त वाहन कार को सीज किया गया।

इस मामले में एसओजी प्रभारी सुनील धनिक ने बताया कि अभियुक्तगण उपरोक्त सराईखेत के आस-पास के क्षेत्रों से गांजा इकट्ठा कर भिकियासैंण की ओर बेचने के लिए ले जा रहे थे, चैकिंग के दौरान गिरफ्त में आये। इनका उद्देश्य गांजे की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर युवाओं को बेचकर नशे का आदी बनाने का था।

पुलिस टीम
1. उ.नि मनोज कुमार, थाना सल्ट
2. कानि. देवेन्द्र सिंह, थाना सल्ट
3. का.भूपेंद्र पाल, एसओजी,एएनटीएफ, अल्मोड़ा।
4. का. मनमोहन सिंह एसओजी,एएनटीएफ, अल्मोड़ा।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे