Tuesday, March 5, 2024
spot_img

दनकौर में जघन्य अपराध: 5 साल की बेटी के सामने महिला से मारपीट, आरोपी गिरफ्तार


ग्रेटर नोएडा के दनकौर गांव के पास एक चौंकाने वाली घटना में, जंगल से जलाऊ लकड़ी इकट्ठा करने के दौरान एक महिला पर हमला किया गया। आरोपी की पहचान सुबिन के रूप में हुई है, जिसने कथित तौर पर पीड़िता को अपने स्कूटर पर लिफ्ट की पेशकश की और फिर एक सुनसान इलाके में एक जघन्य अपराध को अंजाम दिया, जबकि पीड़िता की 5 वर्षीय बेटी ने इस भयानक घटना को देखा। पीड़िता ने अपराधी पर न सिर्फ मारपीट बल्कि उसकी बेटी को धक्का देने का भी आरोप लगाया है.

शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पीड़िता, जो जलाऊ लकड़ी इकट्ठा करने के लिए जंगल की ओर जा रही थी, उसके पति और बेटे को पहले ही इसी उद्देश्य से छोड़ दिया गया था। इसके बाद, वह अपनी 5 साल की बेटी के साथ चली गई। इस दौरान, सुबिन अपने स्कूटर पर उनके पास आया और पीड़ित को लिफ्ट देने की पेशकश की। हालाँकि, कथित तौर पर वह उसे इच्छित स्थान पर ले जाने के बजाय एक सुनसान जगह पर चला गया, जहाँ उसने महिला को धमकाया और उसके साथ मारपीट की।

मदद के लिए पीड़िता की चीख और उसकी बेटी के आंसुओं ने ग्रामीणों का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने तुरंत हस्तक्षेप किया। वे सुबिन को पकड़ने में कामयाब रहे और कथित तौर पर पुलिस के आने से पहले उसे शारीरिक प्रतिशोध दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सुबिन को हिरासत में ले लिया। यौन उत्पीड़न और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया और उसका बयान दर्ज कर लिया गया है. फोरेंसिक जांच के नतीजों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे