Tuesday, March 5, 2024
spot_img

रात में गश्त व ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को मिलेगी चाय व अलाव की सुविधा! एसएसपी ने ठंड को देखते हुए दिया निर्देश

जनपद में सर्द हो चले मौसम और रात्रि को पड़ रही कड़ाके की ठंड के बीच अब रात्रि गश्त व ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जवानों को चाय की चुस्की और अलाव की सुविधा भी मिलेगी। इस दिशा में कई थाना प्रभारियों की ओर से कार्य भी शुरू कर दिया गया है।

सर्दियों का मौसम शुरू होते ही रात्रि को कड़ाके की ठंड भी शुरू हो जाती है। खासकर रात्रि को कई स्थानों में पाला जमना भी शुरु हो जाता है। विषम भौगोलिक परिस्थितियों वाले पौड़ी जनपद में गाए-बगाए यह स्थिति बखूबी देखी जा सकती है। ऐसे समय में चोरों द्वारा चोरी की घटनाओं को अंजाम दिए जाने की संभावना बनी रहती है। इस सब के बीच पुलिस के जवान रात्रि गश्त पर हो या फिर सार्वजनिक स्थानों पर तैनात रह कर हर गतिविधि पर नजर रखते हैं।
अब जनपद की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने रात्रि को काफी ठंड हो चले मौसम को देखते हुए ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों के लिए चाय और अलाव की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इस संबंध में उन्होने जनपद के सभी थाना प्रभारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी कर दिए हैं। बताया गया कि एसएसपी के आदेश के बाद अब रात्रि डयूटी या गश्त में तैनात कार्मिकों को यह सुविधा मिलने लगी है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे