Monday, May 20, 2024
spot_img

बाजपुर के इस परिवार के घर पर एनआईए ने की छापेमारी, छापेमारी से मचा हडकम्प।

जहाँ देश भर में NIA के 122 जगहों पर छापेमारी की गयी है जहाँ उत्तराखंड भी अछूता नहीं रहा है। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जिस वक्त जिले के बाजपुर के रातनपुरा ग्राम में NIA टीम ने लन्दन रह रहे गुरविंद्र सिंह बाजवा के यहाँ छापेमारी की। टीम सुबह तड़के 3 बाजे उनके घर पहुंची और दोपहर बाद 2 बाजे घर से छापेमारी कर रवाना हुई। NIA मीडिया के कैमरों से बचती नज़र आई जिससे उन्होंने मीडिया को कोई जानकारी नहीं दी।

आपको बता दें कि उधमसिंह नगर के बाजपुर में NIA की टीम ने छापा मारा है। NIA की टीम के द्वारा लन्दन और कनेड़ा में रहने वाले पिता पुत्र के घर पर छापा मारा गया है। बताया जा रहा है कि लन्दन में रहने वाले गुरविंदर सिंह और उसके पिता लखविंदर सिंह का उधम सिंह नगर जनपद के बाजपुर के रतनपुरा गांव में फार्म हाउस है। सुबह तड़के 3 बाजे एनआईए की टीम के द्वारा फार्म हाउस पर छापा मारा गया। जहाँ NIA के द्वारा ये छापेमारी संदिग्ध, देश विरोधी गतिविधियों में शामिल, गैंगस्टर, खालिस्तानी टेरर नेटवर्क से जुड़े लोगों के घर पर की गई है। इस दौरान एनआईए की टीम के द्वारा दर्जनों गैंगस्टर के करीबियों के घर पर छापेमारी कार्रवाई की गई है। जिसमें दिल्ली एनसीआर हरियाणा पंजाब राजस्थान उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के उधम सिंह नगर सहित 122 ठिकानों पर एनआईए की टीम के द्वारा छापेमारी की गई है.. सूत्रों की माने तो बाजपुर के गुरविंदर सिंह के खालिस्तानी से संपर्क होने की आशंका जताई जा रही है। जिसके चलते उसके रतनपुरा स्थित फॉर्म हाउस में एनआईए की टीम के द्वारा छापेमारी की गई है। छापेमारी के दौरान गुरविंदर घर पर मौजूद नहीं था।

वहीं जिले के एसएसपी मंजूनाथ टीसी के द्वारा बताया गया कि NIA की टीम लगातार 2 से 3 दिनों से उनके संपर्क में थी आज सुबह एनआईए की टीम ने उधम सिंह नगर जनपद पहुंचकर छापेमारी कार्रवाई को अंजाम दिया। इस दौरान उनके द्वारा लोकल स्तर पर और पुलिस लाइन से सुरक्षा उपलब्ध कराई है. उन्होंने बताया कि देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के चलते उधम सिंह नगर जनपद में एनआईए की टीम के द्वारा छापेमारी कार्रवाई को अंजाम दिया है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे