Monday, April 15, 2024
spot_img

देहव्यापार के गोरखधंधे का भंडाफोड, पुलिस ने चक्रव्यूह रचकर किया खुलासा।

ग्राहक बनकर सिपाही पहुंचा युवतियों के पास युवतियों ने सोचा आज मोटा ग्राहक हाथ लगा है, फिर शरु हुआ खेल और युवतियों ने वहीं किया जो हर ग्राहक से करती थी, पहले जलवे दिखाये, फिर लूटपाट करना शरु कर दिया, विरोध करने पर युवतियों ने अपना त्रिया चरित्र दिखाना शुरु कर दिया, लेकिन ये पुरा खेल रचा था पुलिस ने और फिर पुलिस की पुरी टीम पहुंच गयी, देह व्यापार के अड्डे पर और फिर खुले सारे राज, जी हां रामदरबार होटल में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। ग्राहकों से युवतियों के जबरन रुपये, अंगूठी और चेन आदि छीनने की भी शिकायतें मिल रहीं थी। इस पर बुधवार को एक सिपाही को ग्राहक बनाकर भेजा।
जानकारी होने के बाद मझगवां थाने की पुलिस टीम के साथ छापा मारा। होटल में देह व्यापार में संलिप्त पश्चिम बंगाल की दो युवतियां मिलीं। युवतियों ने बताया कि यहां कई अन्य जगह की युवतियां भी बुलाई जाती हैं। इस होटल में कई साल से देह व्यापार चल रहा है। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में सिरसावन के पास स्थित रामदरबार होटल में पकड़े गए देह व्यापार में होटल मालिक, मैनेजर और दलाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने मैनेजर और दो युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है। युवतियां पश्चिम बंगाल की हैं।

सीओ ने बताया कि होटल मालिक सतीश जैन, मैनेजर भूपेंद्र परिहार और दलाल राजू पाल के खिलाफ देह व्यापार कराने की रिपोर्ट दर्ज की गई है। मैनेजर को पकड़ लिया गया है। दलाल राजू भाग गया है। मालिक की तलाश की जा रही है। होटल के एक माह के सीसीटीवी फुटेज देखे गए हैं। मध्य प्रदेश के चित्रकूट के नयागांव सीओ आशीष जैन ने बताया कि रामदरबार होटल में देह व्यापार की सूचना मिल रही थी। ग्राहकों से युवतियों के जबरन रुपये, अंगूठी और चेन आदि छीनने की भी शिकायतें मिल रहीं थी। इस पर बुधवार को एक सिपाही को ग्राहक बनाकर भेजा। चित्रकूट क्षेत्र के एसडीओपी आशीष जैन के नेतृत्व में पुलिस ने बुधवार को एक होटल में छापेमारी की। इसमें होटल में आने जाने वाले व कर्मचारियों से जानकारी ली। जनचर्चा है कि होटल में सेक्स रैकेट पकड़ा गया है, लेकिन पुलिस अभी जांच पड़ताल की बात कर रही है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे