Monday, May 20, 2024
spot_img

जानिए कोन बना खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का विनर🏆

Colors: रोहित शेट्टी का एडवेंचर बेस्ड रियलिटी शो आखिरकार खत्म हो गया और खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन के विजेता की आज घोषणा कर दी गई. टॉप 3 प्रतियोगी विजेता की ट्रॉफी के लिए एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते नजर आए। फिनाले स्टंट से पहले रोहित शेट्टी ने नायरा के साथ एक मजेदार गेम खेला. बाद में वह विभिन्न श्रेणियों के सभी नामांकित प्रतियोगियों में से विजेताओं को पुरस्कार देते हैं।

डिनो जेम्स ने दूसरों को सफलतापूर्वक हराया और इस सीज़न के विजेता घोषित किए गए। अर्जित तनेजा ने फर्स्ट रनरअप के तौर पर दूसरा स्थान हासिल किया। विजेता को 20 लाख रुपये की पुरस्कार राशि, ट्रॉफी और मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार भी मिली। फिनाले में जगह बनाने वाले शीर्ष तीन प्रतियोगी ऐश्वर्या शर्मा, डिनो जेम्स और अरिजीत तनेजा हैं। पहला स्टंट अरिजीत तनेजा ने किया और उन्होंने इसे सफलतापूर्वक पूरा किया। अगला स्टंट ऐश्वर्या शर्मा ने किया, लेकिन वह दिए गए स्टंट को पूरा नहीं कर सकीं। तीसरे फाइनलिस्ट डिनो जेम्स ने स्टंट शुरू किया और उन्होंने इसे सफलतापूर्वक पूरा किया। टास्क के अंतिम चरण, फिनाले स्टंट में, प्रतियोगी को डायनामाइट फायर करना था, और विस्फोट होने से पहले, प्रतियोगी को डायनामाइट को खींचना था। इसमें ट्विस्ट यह था कि इस पूरे स्टंट के दौरान कोई सुरक्षा कवच नहीं था।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का निर्माण एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा किया गया था। शो का प्रीमियर 15 जुलाई 2023 को कलर्स टीवी और डिजिटल रूप से जियो सिनेमा पर हुआ। श्रृंखला को केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका में फिल्माया गया था और इसकी मेजबानी रोहित शेट्टी ने की थी। इस सीज़न के प्रतियोगी थे अरिजीत तनेजा, डिनो जेम्स, ऐश्वर्या शर्मा भट्ट, रश्मीत कौर, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, नायरा बनर्जी, साउंडस मौफ़ाकिर, शीज़ान खान, डेज़ी शाह, अंजुम फकीह, अंजलि आनंद, रोहित रॉय, रूही चतुर्वेदी।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे