Tuesday, January 31, 2023
spot_img

Boycott Flipkart! जानिए दिग्गज ई– कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने ऐसा क्या किया की सोशल मीडिया ट्रेंड करने लगा बायकॉट FLIPCART …..

कई बार कुछ ई– कॉमर्स कंपनिया अपने उत्पादों की बिक्री या प्रमोशन के लिए ऐसे हथकंडे अपनाती हैं, जो लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं, जिसकी वजह से उन उत्पादों के खिलाफ आंदोलन शुरु हो जाता हैं, जिस कारण कंपनियों को अपना उत्पाद बंद करना पड़ता हैं, ऐसा ही एक वाकया दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ हुआ जिसमें कंपनी को एक टी शर्ट पर लिखे कैप्शन के कारण ट्रोल होना पड़ा।
दरअसल, ई कॉमर्स कंपनी फिल्पकार्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को टी-शर्ट पर लगाया है और साथ ही फैंस का दिल दुखाने वाला कैप्शन लिखा है, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर कंपनी के खिलाफ इस टी-शर्ट के बॉयकट का ट्रेंड चल रहा है।

बता दें, फ्लिपकार्ट पर फैंस ने सुशांत सिंह की तस्वीर वाली व्हाइट टी-शर्ट देखी तो वह एक बार को खुश हुए, लेकिन जैसे ही उन्होंने टी-शर्ट पर ‘Depression like drowning’ (डिप्रेशन जैसे डूबना) पढ़ा तो वह गुस्सा हो गए और कंपनी के खिलाफ सोशल मीडिया पर बगावत पर उतर आए।


एक यूजर ने लिखा
कश्यप लिखते हैं, “देश अभी सुशांत की दर्दनाक मौत के सदमे से उबरा भी नहीं है। हम न्याय के लिए आवाज उठाते रहेंगे। फ्लिपकार्ट को इस कुकृत्य के लिए शर्म आनी चाहिए और माफी माँगते हुए वादा करना चाहिए कि ऐसा आगे कभी नहीं होगा।”


ऐसे ही सुशांत के कई फैंस ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की हैं, इसके बाद सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट फ्लिपकार्ट’ ट्रेंड कर रहा है।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। वह अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटकते पाए गए थे। केस की प्रारंभिक जांच में मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। बाद में ये मामला राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आया। सुशांत के परिवार की मांग पर इस केस की जांच सीबीआई को दे दी गई थी।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे