Monday, May 20, 2024
spot_img

वाणी पर नियंत्रण रखें, व्यापार में लाभ होगा, जानिए आज का राशिफल

वृश्चिक राशि ::- ससुराल पक्ष से भी सहयोग मिल रहा है। धार्मिक कार्यों के कारण पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में कुछ विशेष करने की भागदौड़ में समय व्यतीत होगा। अधिकारी वर्ग से मेलजोल अच्छा रहेगा। सरकारी योजना का लाभ लेने के लिए कुछ लोगों से मिलना पड़ सकता है। आज आप शाम का समय किसी विवाह, नामकरण संस्कार आदि मंगलोत्सव में व्यतीत करेंगे।
धार्मिक स्थल में जाने का प्रोग्राम बनेगा। आप बहुत ही अधिक शांति और सुकून महसूस करेंगे। युवाओं को अपनी नौकरी से संबंधित किसी क्षेत्र में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं।
यह समय बहुत ही सकारात्मक तथा शांतिपूर्ण तरीके से व्यतीत करने का है। अपनी महत्वपूर्ण वस्तुओं को संभालकर रखें।
आज संपत्ति के कामों में बहुत ध्यान रखना होगा। व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल है। विरोधी परास्त होंगे, दोपहर के बाद शारीरिक और मानसिक अनुकूलता रहेगी। वाणी पर नियंत्रण रखें,अति उत्साह में कुंटुंबजनों के साथ विवाद हो सकता है,धन हानि का योग है।
रोजगार के अवसर मिल सकते हैं। अविवाहित लोगों के लिए अच्छा रिश्ता आएगा, सेहत का ख्याल रखें, शाम के समय माता-पिता के साथ व्यतीत करेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। उधार दिए गए पैसे मिल सकते हैं। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी, कुछ समय धार्मिक कार्यक्रमों में भी बिताएंगे।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे