Monday, April 15, 2024
spot_img

हल्द्वानी : स्कूटी चोरी करने वाला आदतन अपराधी 24 घंटे में ही चोरी हुई स्कूटी के साथ गिरफ्तार

हल्द्वानी ::- शिकायतकर्ता घनश्याम तिवारी द्वारा कोतवाली हल्द्वानी में लिखित रूप से शिकायत दर्ज कराई गई कि उसके द्वारा अपनी स्कूटी सख्या यूके 04 जेड9845 को पटेल चौक पवन मेडिकल के सामने खडी करी थी और जब वह शाम को अपने काम से वापस आया तो उसकी स्कूटी किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा वहा से चोरी कर ली गई थी।
प्राप्त तहरीर के आधार 17 जनवरी को कोतवाली हल्द्वानी में मोटरसाइकिल चोरी के संबंध में धारा 379 भादवि बनाम अज्ञात के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर विवेचना उपनिरीक्षक जगदीश नेगी चौकी प्रभारी मंगलपड़ाव को दी गई।

इस दौरान चोरी हुई स्कूटी की बरामदगी के लिए क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के पर्यवेक्षक एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी हरेंद्र चौधरी के दिशा-निर्देशन में
चोरी हुई स्कूटी की विवेचना कर रहे उपनिरीक्षक जगदीप सिंह नेगी चौकी प्रभारी मंगलपड़ाव द्वारा घटना स्थल के आसपास के संभावित सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग का निरीक्षण कर स्कूटी चोरी की घटना से संबंधित मुखबीर मामूर किए गए तथा विभिन्न साक्ष्यों के आधार पर स्कूटी चोरी की घटना में प्रकाश में आए अभियुक्त लकी सिंह, पुत्र प्रदीप सिंह निवासी टाकुला अल्मोड़ा उम्र लगभग 23 वर्ष को 18 जनवरी की सायं हौंडा बाईपास हल्द्वानी के पास से गिरफ्तार किया गया।

जिसे गुरुवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत भेजा गया अभियुक्त का आपराधिक इतिहास की जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि अभियुक्त पूर्व में भी वाहन चोरी की घटना में ही थाना हल्द्वानी से जेल जा चुका है।

इस दौरान पुलिस टीम में उ.नि.जगदीप सिंह नेगी चौकी प्रभारी मंगलपड़ाव हल्द्वानी,आरक्षी संतोष बिष्ट,आरक्षी भूपाल सिंह सम्मिलित रहे।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे