Saturday, May 25, 2024
spot_img

नैनीताल : बलियानाला ट्रीटमेंट व ठंडी सड़क में हुए भूस्खलन के ट्रीटमेंट के लिये शासन द्वारा धनराशि स्वीकृत करने पर भाजपा नगर मंडल ने विधायक सरिता आर्य का किया अभिनन्दन

नैनीताल ::- नैनीताल की अति संवेदनशील पहाड़ी बलियानाले के ट्रीटमेंट के लिये 208 करोड़ व ठंडी सड़क में पाषाण देवी मंदिर के समीप हुए भूस्खलन के ट्रीटमेंट के लिये शासन द्वारा 12 करोड़ रुपये स्वीकृत करने पर भाजपा नगर मंडल ने शनिवार को विधायक सरिता आर्य का अभिनन्दन किया । साथ ही मिष्ठान वितरित कर खुशी का इजहार किया गया ।
नैनीताल क्लब में आयोजित एक समारोह में नैनीताल मंडल अध्यक्ष आनन्द बिष्ट ने कहा कि पिछले माह जब मुख्यमंत्री नैनीताल आये थे तब विधायक सरिता आर्य ने बलियानाले व पाषाण देवी मंदिर के समीप हुए भूस्खलन को मुख्यमंत्री को दिखाया था । जिसका संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने आपदा प्रबंधन मद से उक्त धनराशि मंजूर कराई । जिसके लिये उन्होंने विधायक सरिता आर्य व मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के प्रति आभार जताया । इस मौके पर भाजपा नगर मंडल के पदाधिकारियों, कृष्णापुर के सभासद व डी एस बी परिसर छात्र संघ अध्यक्ष ने विधायक सरिता आर्य को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया ।
इस मौके पर विधायक सरिता आर्य ने बताया कि बलियानाले का ट्रीटमेंट उत्तरकाशी के वरुणावर्त पर्वत की तर्ज पर होगा और यह कार्य जनवरी शुरू में आरम्भ होने की संभावना है और यह ट्रीटमेंट 2 साल के भीतर पूरा होना है । उन्होंने बलियानाला ट्रीटमेंट के लिये एकमुश्त यह धनराशि स्वीकृत करने के लिये मुख्यमंत्री का आभार जताया । उन्होंने बताया कि नैनीताल के आसपास दो टनल पार्किंग की भी मुख्यमंत्री ने घोषणा की है । जिससे पार्किंग की समस्या काफी हद कम हो जाएगी ।
इस अवसर पर नगर उपाध्यक्ष भूपेंद्र बिष्ट, अरविंद पडियार,मनोज जोशी,दीपनारायण बिष्ट,विमला अधिकारी,विक्की राठौर,हरीश राणा,विश्वकेतु वैद्य,राजीव साह,दीपिका बिनवाल,आशु उपाध्याय, विशाल वर्मा, सन्तोष कुमार, शालिनी साह,नवीन जोशी कन्नू, कैलाश रौतेला,गजाला कमाल,के एल आर्य,मोहित कुमार,नीमा बिष्ट समेत पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे