Monday, May 20, 2024
spot_img

रामनगर : अपहरण, पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में विगत एक वर्ष से वांछित चल रहा 20000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रामनगर ::- पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशो के क्रम में जनपद स्तर पर ईनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाये जा रहे अभियान के तहत क्रम में एसपी सिटी हल्द्वानी के मार्गदर्शन एवं क्षेत्राधिकारी रामनगर के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामनगर के कुशल नेतृत्व में ईनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया।

इस दौरान गठित पुलिस टीम द्वारा ईनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे थे। इसी क्रम में थाना रामनगर पर – धारा 363/366/376 भादवि व 5/6 पाक्सो एक्ट में विगत 01 वर्ष से फरार चल रहे अपराधी जिसकी धरपकड़ के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा ₹20000 के इनाम की घोषणा की गई थी। पुलिस टीम को उक्त इनामी अपराधी दानिश पुत्र अजब शाह निवासी टाण्डा मल्लू रामनगर के रामनगर क्षेत्र में देखे जाने की सूचना प्राप्त हुयी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामनगर द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए मुखबिर मामूर कर उक्त अभियुक्त दानिश की क्षेत्र में तलाश प्रारम्भ कर दी गयी। जब अभियुक्त दानिश उपरोक्त कही भागने की फिराक में था तो प्रभारी निरीक्षक कोतवाली रामनगर के कुशल नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा उक्त इनामी अभियुक्त दानिश को रामनगर बस स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया। तथा अभियुक्त के कब्जे से पीडिता को भी बरामद कर लिया गया है अभियुक्त को बुधवार को न्यायालय प्रस्तुत किया जा रहा है ।

गिरफ्तारी टीम
1-अरुण कुमार सैनी
2-उ.नि अनीस अहमद
3-उ.नि कश्मीर सिंह
4-उ.नि रेनू
5-कानि. 354 जगदीश गिरी


Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे