Thursday, February 22, 2024
spot_img

बोलते समय अपने शब्दों का ध्यान रखें,कारोबार से जुड़े लोग कुछ बेहतर परिणाम प्राप्‍त करेंगे, जानिए आज का राशिफल

मेष राशि ::- घर परिवार के लोगों के साथ मन लगेगा और उनका साथ समय व्यतीत होगा। किसी धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे। दान पुण्य और धर्म में रुचि बनेगी। मीडिया और फिल्म उद्योग और आईटी क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ होगा। कोई नई डील भी कर सकते हैं। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपने अभिनय के साथ समय बिता सकते हैं।
किसी से बात करने में कुछ दिन लग जाते हैं। बोलते समय अपने शब्दों का ध्यान रखें।
आज का दिन मिश्रित परिणाम देने वाला माना जा रहा है। आज कुछ कार्यों में सफलता स्‍वाद चखने को मिल सकता है। कारोबार से जुड़े लोग कुछ बेहतर परिणाम प्राप्‍त करेंगे। अपने व्यवसाय में कुछ सफलता हासिल करने में सक्षम होंगे। परियोजनाओं को उच्च अधिकारियों से स्वीकृति मिलेगी। विदेश यात्रा का प्रयास कर रहे लोगों को सफलता की सूचना प्राप्‍त हो सकती है।
अपने हर काम को भावनाओं की बजाय व्यवहारिक तरीके से पूरा करने की कोशिश करें। रिश्तेदारों तथा पड़ोसियों के साथ भी संबंधों में और अधिक मधुरता आएगी।
किसी निकट संबंधी के वैवाहिक जीवन में अलगाव की स्थिति आ सकती है। इस समय आर्थिक स्थिति में कुछ परेशानियां आएगी, परंतु तनाव ना ले।
आज अपनी बोली में मिठास बनाए रखें, इससे किसी से विवाद होने की आशंका दूर रहेगी। भाइयों के बीच में प्रेम बढे़गा, दोपहर के बाद आप की चिंताओं में वृद्धि होगी और उत्साह कम होगा. आज आप किसी बात को लेकर इमोशनल बने रहेंगे। मित्रों के साथ यात्रा पर जाना हो सकता है,आर्थिक मामलों को लेकर आज का दिन अच्छा है।
परिवार में सुख-शांति और धार्मिक माहौल रहेगा। व्यावसायिक गतिविधियों से अच्छा मुनाफा मिल सकता है। किसी के साथ झगड़ा न करें और जरूरतमंदों को भोजन कराएं। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर भी जाने की योजना बनाएंगे।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे