Sunday, April 21, 2024
spot_img

नैनीताल : नगरपालिका की कड़ी चेतावनी का फड़ कारोबारियों पर कोई असर नहीं,नियमों का किया जा रहा उल्लंघन,4 फड़ कारोबारियों का काटा चालान

नैनीताल::- मल्लीताल स्थित पंत पार्क में फड़ लगाने वाले कारोबारियों पर नगर पालिका की कड़ी चेतावनी का भी कोई असर होता नहीं दिख रहा हैं। वहीं तमाम चेतावनियों के बाद भी कारोबारी खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। निर्धारित समय से पहले ही फड़ लगा रहें है। जिसके बाद अब मानकों के अनुरूप फड़ संचालन पालिका के लिए चुनौती बना हुआ है। वहीं शनिवार को भी फड़ निर्धारित समय से पहले ही खुले मिले। जिसकी सूचना पालिका और पुलिस प्रशासन को दी गई। जिसके बाद नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी अशोक उनियाल के निर्देश पर एसएसआई दीपक बिष्ट के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों और पालिका कर्मियो ने अभियान चलाकर समय से पहले खुले फड़ों को बंद करवाया। टीम को देख फड़ कारोबारी अपना अपना सामान समेटने लगे। वहीं पालिका ने चेतावनी के बाद भी नियमों का उल्लंघन कर रहे फड़ कारोबारियों पर चालानी कार्रवाई की, जिसके तहत टीम ने अवैध रूप से संचालित हो रहें 4 फड़ कारोबारियों पर चालानी कार्रवाई की, इसके साथ ही बिना लाइसेंस के चल रही 3 इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों को भी जब्त किया गया।
वहीं ईओ उनियाल ने बताया की पालिका द्वारा प्रतिदिन पंतपार्क पर चैकिंग अभियान चलाया जाएगा, जिसमे यदि कोई भी फड़ कारोबारी निर्धारित समय और मानकों का उल्लंघन करता मिला तो उसपर कार्रवाई की जाएगी।
इस दौरान उप निरीक्षक दीपक बिष्ट, कर निरीक्षक हिमांशु चंद्रा, टीसी शाकिर अली, कमल कटियार,संजय सिलेलान, विक्की, दीपक आदि मौजूद रहें।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे