Friday, April 19, 2024
spot_img

Uttarakhand Election। शनिवार को सुबह 10:30 बजे हरीश रावत भरेंगे लालकुआं से नामांकन

गुरुवार को कांग्रेस ने अपनी संशोधित प्रत्याशी लिस्ट जारी करी थी जिसमें रामनगर से लड़ रहे पूर्व उत्तराखंड मुख्यमंत्री व दिग्गज कांग्रेस नेता हरीश रावत (Harish Rawat) की सीट बदल दी गई और लालकुआं से अब वह कल अपना नामांकन भरेंगे।

आज हरीश रावत (Harish Rawat) ने बयान दिया,”लालकुआं विधानसभा के भाइयों और बहनों कल दिनांक 28 जनवरी, 2022 को प्रातः 10:30 बजे मैं, 56- लालकुआं विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी के रूप में आप सबका आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए तहसील प्रांगण लालकुआं (निकट पी. एन. बी. बैंक लालकुआं) में नामांकन करूंगा। नामांकन के बाद लालकुआं नगर कांग्रेस कार्यालय में आप सबका आदेश, आशीर्वाद लेने के लिए उपस्थित रहूंगा। मुझे पूरा विश्वास है कि आप सबका सहयोग, समर्थन और अमूल्य मत मुझे प्राप्त होगा। मैं नामांकन की पुण्य घड़ी में आप सबके आशीर्वाद की कामना करता हूँ।”

आज लाल कुआं से लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने अपनी जीत का डंका बजाते हुए कहा के हरीश रावत एक बाहर से आए हुए व्यक्ति है जो यहां की भौगोलिक और सामाजिक स्थितियों से अनभिज्ञ है इसीलिए वे (Harish Rawat) उनके सामने ज्यादा चुनौती पेश नहीं कर पाएंगे।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे