Sunday, April 21, 2024
spot_img

केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जोरदार स्वागत किया।

उत्‍तराखंड में आज से वन्दे भारत ट्रेन की शुरुआत हो चुकी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से  देहरादून से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना तो वही देहरादून में केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने  वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। डोईवाला में ट्रेन के साथ पहुंचे केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जोरदार स्वागत किया।
डोईवाला की जनता को संबोधित करते हुए  रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा आत्मनिर्भर भारत की दिशा में ये सार्थक कदम है क्योंकि वंदे भारत एक्सप्रेस पूरी तरह से भारत में बनी ट्रेन है जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिशन को पूरा करती हैं। आधुनिकता से भरपूर यह ट्रेन आम जन मानस के सपनों को पूरा करेगी ।
डोईवाला रेल स्टेशन पर हुए कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, डोईवाला के विधायक बृजभूषण गैरोला, नगर पालिका अध्यक्ष सुमित्रा मनवाल ने जहां वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का स्वागत किया तो वही सभी लोगों ने हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया।
रेल स्टेशन पर वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का स्वागत करने डोईवाला रेल स्टेशन पर आए स्थानीय लोगों ने शासन प्रशासन से मांग की कि डोईवाला को भी ट्रेन का स्टॉपेज बनाया जाए ताकि डोईवाला के लोग भी बड़ी संख्या में इस ट्रेन का लाभ उठा सके। कार्यक्रम में मुरादाबाद रेल मंडल के तमाम अधिकारी और क्षेत्र के लोग मौजूद थे।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

ताजा खबरे